सिंगल चार्ज में 132 km की रेंज देता है BattRE Electric Storie इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें इसकी…

BattRE-Electric-Storie

इलेक्ट्रिक टू- व्हीलर Buying Guide में आज हम बात करेंगे मिड रेंज में आने वाले उस इलेक्ट्रिक- स्कूटर के बारे में जोकि कम बजट में आने के साथ- साथ आपको लंबी रेंज देने में भी सक्षम है। और मार्केट में मौजूद इसी रेंज में से आज हमारे पास है BattRE Electric Storie इलेक्ट्रिक स्कूटर, जोकि अपनी कीमत के साथ- साथ अपनी दमदार रेंज के दम पर अब तक मार्केट में अपनी अच्छी खासी पकड़ बना चुका है। तो अगर अब आप भी ऐसे में अपने लिए एक नए स्कूटर को खरीदने की प्लानिंग कर रहें हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका है। आप भी अपने लिए कम बजट में एक बेहतरीन स्कूटर को खरीद कर अपनी रोजमर्रा की जिदंगी को आसान बना सकते हैं। तो चलिए अब आपको बिना देर किए आज के इस आर्टिकल में बताते हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत से लेकर इसके फीचर्स और रेंज के अलावा बैटरी और ब्रेकिंग सिस्टम से जुड़ी हर डिटेल के बारे में। ताकि आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन चुनने में आसानी हो।

BattRE Electric Storie कीमत
अब अगर सबसे पहले बात करें इस ईवी की कीमत के बारे में, तो कंपनी द्वारा अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 89,600 रुपये तक की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) के साथ बाजार में उतारा गया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर की यह शुरुआती कीमत ही इस ईवी की ऑन रोड कीमत भी है।

BattRE Electric Storie बैटरी और मोटर
अब अगर बात करें इस ईवी में दिए जाने वाली बैटरी और मोटर के बारे में, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने आपको 3.1 kWh की क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक फिट करके दिया है। और इस बैटरी पैक के साथ ही कंपनी ने इसमें आईपी 67 रेटिंग वाली बीएलडीसी हब मोटर को भी जोड़ा है।

BattRE Electric Storie रेंज और टॉप स्पीड
वहीं, अब बात करें स्कूटर की रेंज और टॉप स्पीड के बारे में तो इसे लेकर कंपनी का दावा है कि एक बार में फुल चार्ज होने पर ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 132 किमी तक की रेंज देता है। और इसकी यह रेंज ICAT की टेस्टिंग पर बेस्ड है। साथ ही बता दें कि इस रेंज के साथ ही आपको 65 किमी प्रति घंटा तक की टॉप स्पीड भी इसमें मिलती है।

ये भी पढ़ें: Kabira Mobility Intercity Aeolus देता है 110 km रेंज, जानें कीमत से लेकर फीचर्स की हर…

BattRE Electric Storie ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम
अब स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो कंपनी ने इसके फ्रंट और साथ ही इसके रियर दोनों ही व्हील्स में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन आपको दिया है। और इसके साथ ही कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को भी इसमें कंपनी द्वारा जोड़ा गया है। इसके अलावा मेटल स्पॉक व्हील और ट्यूबलेस टायर को भी कंपनी द्वारा इसमें जोड़ा गया है।

BattRE Electric Storie फीचर्स
वहीं, अब फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें आपको 5 इंच का फुल डिजिटल टीएफटी स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट कंसोल लगाकर दिया है जिसमें आपको डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ओडोमीटर मिलते हैं। और इसके अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल-एसएमएस अलर्ट, पुश बटन स्टार्ट, तीन राइडिंग मोड, एलईडी हेडलाइट, डिस्टेंस टू एम्पटी इंडिकेटर, एलईडी टेल लाइट एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, चार्जिंग स्टेशन लोकेटर, जैसे फीचर्स को भी इसमें कंपनी द्वारा जोड़ा गया है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।