सिर्फ 2 दिन का इंतजार शेष, Hero अपनी नई फ्लैगशिप बाइक से पर्दा उठाने वाली है

Hero Mavrick 440 Exhaust Note Bluetooth Connectivity Teased Ahead Of January 23 Launch

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) 23 जनवरी को अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकिल लॉन्च करने जा रही है। अपकमिंग बाइक मॉडल को Mavrick 440 नाम दिया गया है, जो Harley-Davidson X440 के प्लेटफार्म पर आधारित है। कंपनी पहले ही इस बाइक के डिजाइन की झलक के साथ स्केच जारी कर चुकी है। हीरो ने एक नए टीज़र के जरिए बाइक के एग्जॉस्ट साउंड और फीचर-पैक्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को शोकेस किया है।

Hero Mavrick 440 का नया टीज़र

Hero Mavrick 440 का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एलसीडी स्क्रीन मिलने वाला है। जहां गियर पोजिशन इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज आदि की जानकारी शो होगी। साथ ही हीरो इस मोटरसाइकिल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देने वाला है। यह न केवल अलग अलग इनफार्मेशन दिखाएगा, बल्कि नेविगेशन की सुविधाएं भी प्रदान करेगा।

ये भी पढ़े- Mahindra New Bolero 2025 में मिलेंगी नई सीट्स, जानिए डिटेल्स

हीरो मैवरिक का एग्ज़ॉस्ट भी नए डिज़ाइन में आने वाला है। परफॉर्मेंस के लिए इसमें Harley-Davidson X440 वाला 440 सीसी, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो अधिकतम 27 bhp की पावर और 38 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। साथ ही इसके इंजन के साथ छह-स्पीड गियरबॉक्स भी मिलने वाला है।

Harley-Davidson X440 के प्लेटफॉर्म पर आधारित, अपकमिंग Mavrick 440 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर होंगे। ब्रेकिंग सिस्टम को संभालने के लिए 320 मिमी फ्रंट और 240 मिमी रियर डिस्क ब्रेक दिया गया हैं। साथ ही सेफ्टी के लिए इसमें डुअल चैनल एबीएस होगा। हालाँकि, मोटरसाइकिल के पहिये का आकार अभी तक पता नहीं है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।