70 का माइलेज लेकर एक बार फिर दिलों पर राज करने आ रही Yamaha Rx100, लड़कियां भी कर रही तारीफ

Yamaha Rx100 New Model

Yamaha Rx100 को लेकर आए दिन खबर सामने आ रही है की ये जल्द ही लॉन्च होगी। लेकिन आपको बता दें की हाल में आई एक रिपोर्ट की मानें तो यमाहा Rx100 को लेकर कुछ बड़ा करने के फिराक में है। दरअसल इस बाइक को कंपनी फिर से दूबारा लॉन्च तो कर सकती है। लेकिन इस बार बाइक में एक बड़ा बदलाव किया जाएगा जिससे बाकी की बाइक निर्माता कंपनिया डर रही है। आपको बता दें की साल 2024 में Yamaha Rx100 को दूबारा से भारत में लॉन्च कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ इस बाइक में पहले के मुकाबले कई शानदार फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको बाइक की सारी डिटेल्स देने जा रहे है।

Yamaha Rx100 के कीमत में होगा बड़ा उलट-फेर

इस बार नए Yamaha Rx100 के कीमत में भी कुछ ज्यादा ही बदलाव देखने को मिलेगा। आपको बता दें की जहा पहले ये खबरे सामने आ रही थी की इस बाइक की कीमत 1 लाख तक होगी। वहीं अब ऐसा माना जा रहा है की Rx100 नए मॉडल की कीमत 2 लाख से शुरू होगी जोकी 3.50 लाख तक जाएगी।

ये भी पढ़े: OLA Electric स्कूटर को भूल जाओ, Yamaha लेकर आ रही है Ray-ZR Ev

नए फीचर्स से लैश होगी new model rx100

आपको बता दें की पहले के मुकाबले इस बार बाइक में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। दरअसल बाइक में इस बार डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, USB पोर्ट जैसे फीचर्स मिलने वाले है।

Yamaha Rx100 का माइलेज भी होगा बेहतर

बात करें बाइक में मिलने वाले माइलेज की तो, रिपोर्ट के अनुसार ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकेगी। अब लॉन्च के बाद ये पता चलेगा की सच में ये बाइक कितना माइलेज दे पाती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।