जर्मनी से फीचर्स चुरा कर भारत में लॉन्च हुई Bajaj Platina 150, शोरूम में लग रही लाइन

bajaj-platina-150

बाइक निर्माता कंपनी Bajaj जल्द ही अपनी Platina को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बाइक को लेकर पिछले कुछ महीनों से कंपनी काम कर रही है। हाल में आई रिपोर्ट में यह सामने आया है की कंपनी Bajaj Platina 150cc को जल्द लॉन्च करेगी। आपके जानकारी के लिए बता दें की फिलहाल कंपनी इसके प्रोटोटाइप पर काम कर रही थी, लेकिन अब कंपनी ने काम को पूरा कर लिया है। माना जा रहा है की की इस बाइक को कम कीमत में लॉन्च कर कंपनी मीडिल क्लास फैमली को अपने प्रति आकर्षित करना चहती है।

वहीं इस बाइक में पहले के मुकाबले कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए है। दरअसल जब से Splendor 150 को लेकर खबर सामने आई है तभी से बजाज भी कम कीमत में Platina 150 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इसकी पूरी जानकारी देने वाले है।

Bajaj Platina 150 के डिजाइन में होगा ये जबरदस्त बदलाव

आपको बता दें की Paltina 150 के डिजाइन में बड़ा बदलाव हुआ है। इस बार कंपनी ने बाइक के पावर को देखते हुआ बाइक के डिजाइन को Aerodynamic बनाया है। साथ ही सूत्रों की मानें तो इस बाइक को स्पोर्टी लुक देने की भी कोशिश की गई है।

ये भी पढ़े: देश में Bajaj ने लॉन्च की पहली Ethanol से चलनी वाली स्कूटर, 90 का माइलेज

Platina 150cc में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

बता दें की Paltina 150 में आपको कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज इंडीकेटर, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, USB पोर्ट, GPS, जैसे फीचर्स शामिल है।

Bajaj Platina 150 कब होगी लॉन्च

आपको बता दें की कंपनी के तरफ से इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये माना जा रहा है की इस साल के अंत तक कंपनी Bajaj Platina 150cc को भारत में पेश कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।