Mahindra Bolero new model के कातिलाना डिजाइन देख लोग बोले, मार ही डालेंगे

mahindra-bolero-new-model

देश की कार निर्माता कंपनी Mahindra नए साल पर सभी को तोहफा देने वाली है। जी हां आपको बता दें की Mahindra Bolero को नए अवतार में लॉन्च करेगी। वहीं दूसरी तरफ इस एसयूवी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है की इसकी कीमत को लेकर भी बड़ा बदलाव होने वाला है। आपको बता दें की इस बार की नए मॉडल वाली Bolero पहले के मुकाबले कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन अगर आप इस एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारी लेने चाहते है तो आज हम आपको Mahindra Bolero New Model के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

कीमत में होगा बड़ा बदलाव

आपको बता दें की Mahindra Bolero नए मॉडल के कीमत को लेकर बड़ा बदलाव हो सकता है। आपको बता दें की कीमत में बड़े बदलाव होने का मुख्य कारण गाड़ी में मिलने वाले नए फीचर्स हो सकते है। आपको बता दें की कंपनी इस एसयूवी को साल 2024 के अंत में और 2025 के शुरूआत में लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़े: Fortuner के जापानी फीचर्स लेकर लॉन्च हुई Mahindra Armada, कीमत उड़ाएगा होश

Mahindra Bolero new model में होंगे ये कमाल के फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस एसयूवी में आपको Sunroof, Moonroof, ABS, डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, नए डिजाइन के हेडलैम्प, ज्यादा बूट स्पेश, 360 कैमरा जैसे फीचर्स मिलने वाले है। इन फीचर्स से आप अंदाजा लगा सकते है की Mahindra Bolero 2025 एख प्रिमियम एसयूवी होने वाली है।

Bolero New Model का होगा इन Premium Suv’s से टक्कर

सूत्रों की मानें तो अगर ये एसयूवी भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा टक्कर Mahindra Scorpio N, Tata Safari, Toyota Innova, Hyundai Alcazar, MG Hector जैसे प्रिमियम एसयूवी से होगा।

आपके जानकारी के लिए बता दें की इस एसयूवी को कंपनी 20 वैरिएंट में लॉन्च करेगी। जिसका साफ मतलब है की बजट के हिसाब से लोगों को फीचर्स दिए जाएगें। हालांकि किसी भी रिपोर्ट में इसके लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।