सबको लुंगी डांस कराने आ गई Yamaha Rx100, कीमत मात्र 1 लाख

Yamaha Rx100

Yamaha एक बार फिर से भारत में अपनी 90 के दशक की रानी कहे जानें वाली बाइक RX100 को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बार Rx100 में कई कमाल के और विदेशी फीचर्स देखने को मिल सकते है। हालांकि यमाहा ने अभी तक Rx100 के लॉन्चिंग को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। लेकिन कंपनी के सूत्रों ने बताया है की फिलहाल कंपनी इसके टेस्टींग पर काम कर रही है। जैसे ही यमाहा भारत के सड़को पर अपने टेस्ट पूरा कर लेगी उसके 3 महीने बाद आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्चिंग की जाएगी। माना जा रहा है की अगर ये बाइक दुबारा लॉन्च होती है तो कंपनी के लिए गेम चेंजर साबित होगी। इसके लॉन्चिंग से सबसे ज्यादा नुकसान Hero Splendor और Honda Shine 100 जैसी बाइक्स पर पड़ेगा।

Yamaha Rx100 कीमत

अगर ये बाइक भारत में लॉन्च होती है तो इसकी कीमत 1 लाख तक होगी। हालांकि कंपनी के तरफ से कीमतों को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है। जबतक तक ये बाइक लॉन्च ना हो जाए तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Yamaha Rx100 फीचर्स

फीचर्स को लेकर कई अलग-अलग बातें सामनें आ रही है। कुछ लोगों का कहना है की यमाहा पहले वाले Rx100 को वैसे ही लॉन्च करेगी तो वहीं दूसरे तरफ कुछ का कहना है की इस बार डिजिटल डिस्पले के साथ-साथ कई एडवांस फीचर्स दिए जाएगें। खैर अब क्या होता है और किन फीचर्स के साथ लॉन्च होती है ये लॉन्च के बाद ही पता चलेगा।

ये भी पढ़े: Yamaha ने लॉन्च कर दी एक चार्ज में 130km चलने वाली Electric Scooter, कीमत बेहद कम

Yamaha Rx100 कब होगी लॉन्च

Yamaha इस बाइक को भारत में साल 2024 के मार्च तक लॉन्च करने वाली है। हालांकि आधिकारिक तारीखों का ऐलान होना अभी बाकी है।

इन बाइक्स से होगा सीधा मुकाबला

रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को सीधा मुकाबला Hero Splendor, Honda Sp125, Honda Shine 125, Bajaj pulsar, Bajaj Platina, KTM Duke 125 जैसी बाइक्स से होने वाला है।

LATEST POSTS:-