TVS Raider 125 हुई लॉन्च तो Honda Sp 125 को आया चक्कर, शोरूम में बुलाना पड़ा डॉक्टर

tvs-raider-125

TVS Raider 125 New: भारतीय ग्राहक के द्वारा टीवीएस मोटर कंपनी के बाइकों को काफी पसंद किया जाता है और यही वजह है कि टीवीएस मोटर कंपनी समय-समय पर अपनी बाइकों को अपडेट करते रहती है। फिलहाल, कंपनी के एक बाइक से संबंधित खबर सामने आ रहा है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों का मानना है कि TVS की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कमयूटर बाइक TVS Raider 125 को कंपनी दोबारा से नए प्लेटफार्म पर बनाने जा रहा है।

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा माना जा रहा है कि यह निर्णय कंपनी द्वारा इसलिए लिया गया है, क्योंकि अभी के समय में भारतीय मार्केट में कमयूटर बाइकों का मुकाबला काफी बढ़ गया है और काफी सारे एडवांस्ड फीचर्स और नए मॉडल वाले बाइक भी मार्केट में आ चुके हैं। इस खबर में हम आपको TVS मोटर कंपनी की Raider 125 New बाइक में आने वाले इंजन पावर, फीचर्स, माइलेज और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

TVS Raider 125 New में आने वाले फीचर्स

रिपोर्ट्स की मानें तो TVS अपने इस नए अपडेट के साथ आपको एवीएस सिस्टम, फ्युल गेज, USB मोबाइल चार्जर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, और स्टैंड इंडिकेटर जैसे कुछ फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़े: TVS के इस स्कूटर को लड़किया इस कारण करती है पसंद, जान कहेंगे गजब यार

TVS Raider 125 New में आने वाली इंजन?

कंपनी के सूत्रों की माने तो TVS अपने इस नए अपडेट के साथ इस बाइक में 125 cc की इंजन दे सकती है। जो कि लगभग 15.5 PS का पावर जनरेट करने में सक्षम मानी जाती है। वहीं, इस बाइक की दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है। आगे इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया जा सकता है।

TVS Raider 125 New की माइलेज? 

मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसकी माइलेज थोड़ी ज़्यदाा हो सकती है। यानी कि यह बाइक आपको लगभग 55  kmpl तक की माइलेज दे सकती है और इसमें आपको लगभग 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है।

TVS Raider 125 New की कीमत?

TVS Raider 125 New price: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपडेट के बाद इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 94,000 रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।