Fortuner को टक्कर देने आ गई नई Tata Sumo New Model, लग्जरी फीचर्स से है लैश

tata-sumo-new-model

देश की वाहन निर्मात कंपनी Tata जल्द ही अपनी 90 के दशक की रानी कहे जानें वाली Tata Sumo को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बार कंपनी सूमो के नए मॉडल को एक अलग लुक देने वाली है। कई मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है की ये Tata की सबसे मंहगी एसयूवी होने वाली है। जिसका मतलब साफ है की ये एक लग्जरी एसयूवी होगी जिसकी टक्कर Toyota Fortuner और MG Globster जैसी प्रिमियम एसयूवी से होगा।

हालांकि टाटा ग्रूप ने अभी तक इस एसयूवी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन इस एसयूवी को कई बार टेस्टींग के दौरान देखा जा चुका है। तो अगर आप भी इस Tata Sumo new model के बारे में ज्यादा जानकारी चाहते है तो आज हम आपको इस खबर में सारी डिटेल देने वाले है।

TATA Sumo new model की कीमत

जैसा की रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है की यह एक लग्जरी एसयूवी होगी, तो इस हिसाब से इसकी कीमत लगभग 50 लाख के आस-पास होगी। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है और कंपनी इसको मिड रेंज में ही लॉन्च करती है तो ये एसयूवी आपको केवल 20 लाख तक मिल सकती है।

ये भी पढ़े: अपडेट होने जा रही है Tata Tiago EV, इन खूबियों से होने वाली है लैश

Sumo New Model में होगा ये नया फीचर

जैसा की हम सब जानते है की पहले सूमो में फीचर्स के नाम पर केवल एसी जैसी आम सुविधा ही मिलती थी। लेकिन हाल ही में आई एक रिपोर्ट की मानें तो इस बार TATA सूमो के फीचर्स पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रही है। इस एसयूवी में Ventilated Seats, Cruise Control, Auto Adjustable Seats जैसे प्रिमियम फीचर्स मिलेंगे।

TATA Sumo New Model कब होगी लॉन्च

टाटा सूमो के नए मॉडल के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान तो सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इस कार को Auto Expo 2024 में पेश कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।