अरे भाई गरदा हो गया New model Bolero के आगे फेल हो गई Mahindra Thar, फीचर्स भी एकदम बवाली

Mahindra Bolero New Model

Mahindra Bolero को भारत काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में यह सामने आया है की कंपनी Bolero new Model पर काम कर रही है। इस नए मॉडल के भारत में लॉन्च को लेकर आए दिन कई रिपोर्ट सामने आते रहते है। आपको बता दें की Bolero के इस नए मॉडल पहले के मुकाबले कई शानदार फीचर देखने को मिलने वाला है। आज हम आपको इस खबर में Bolero New Model के बारे में सारी डिटेल देने वाले है।

Mahindra Bolero New Model कीमत

आपको बता दें नए बोलेरो की कीमत 9 लाख से 13 लाख के बीच हो सकती है। हालांकि कंपनी के तरफ से इसके कीमतों को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस बार Mahindra पहले 500 ग्राहकों को खास ऑफर भी देने वाला है।

Bolero New Model फीचर्स

बोलेरो के नए मॉडल में कई नए और पहले के मुकाबले शानदार फीचर मिलने वाले है। बता दें की इसमें ABS, EBD, Airbags, डिजिटल ओडोमीटर, रियर टाइम माइलेज, 360 कैमरा, पार्किंग सेंसर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, इनसाइड इंटरनेट जैसे फीचर्स मिल सकते है।

ये भी पढ़े: Mahindra XUV 700 का नया वैरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत Bolero से भी कम

New Model Bolero कब होगी लॉन्च

इस एसयूवी के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की कंपनी इस एसयूवी को साल 2025 में लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी जब तक इस एसयूवी को लॉन्च ना कर दें तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Mahindra इस दिवाली पर कर सकती है ऐलान

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देश की कार निर्माता कंपनी Mahindra इस दिवाली पर Bolero new model के लॉन्चिंग का ऐलान कर सकती है। कई रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया जा रहा है की Auto Expo 2024 में कंपनी इसको showcase करेगी।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।