Mahindra लॉन्च करेगी अपनी पहली Hatchback कार, कीमत Alto से भी कम

Mahindra Upcoming Car

देश की कार निर्माता कंपनी Mahindra जल्द ही अपनी नई कार को लॉन्च करने वाला है। बता दें की ये पहली बार होगा जब Mahindra कोई छोटी कार मार्केट में लॉन्च करेगा। हाल में आई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस कंपनी अभी कार के प्रोटोटाइप पर काम कर रही है। वहीं दूसरी तरफ ये भी खबर सामने आ रही है, की फ्रांस की किसी ऑटोमोबाइल कंपनी के साथ मिलकर Mahindra इस कार को बना रही है। इस कार के 2025 तक लॉन्च होने की संभावना है, वहीं कई रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है की इसकी कीमत Maruti Alto से भी कम होगी। तो अगर आप भी इस कार के बारे में सारी जानकारी चाहते है तो आज हम आपको इस खबर कार के बारे में सारी डिटेल देने वाले है।

Mahindra के कार का डिजाइन होगा एकदम अलग

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस कार का डिजाइन Aerodynamic होगा। वहीं कंपनी इस कार को भारत के रोड के हिसाब से बना रही है। जिसका मतलब है की ये कार पूरी तरह से स्वदेशी होने वाली है। वहीं दूसरी तरफ कार की फ्रंट बंपर में आपको भारत का नक्शा भी देखने को मिलेगा।

Mahindra Car की कीमत होगी कम

आपको बता दें की कार के लॉन्च से पहले ही कई रिपोर्ट में यह कहा गया है की Mahindra इस कार के कीमत को अल्टो से भी कम रखेगी। माना जा रहा है की Mahindra सभी भारतीयों के पास कार देखना चाहती है। यहीं वजह है की इसकी कीमत कम रखी जा सकती है।

ये भी पढ़े: अरे भाई गरदा हो गया New model Bolero के आगे फेल हो गई Mahindra Thar, फीचर्स भी एकदम बवाली

बूट स्पेस भी होगा बड़ा

आमतौर पर ये देखने को मिलता है की जब भारत में लोग ट्रैवल करते है तो सामान ज्यादा होता है। इसको देखते हुए कंपनी बूट स्पेस को बड़ा रखेगी। जिससे की लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

2025 में लॉन्च होगी कार

सूत्रों की मानें तो ये कार साल 2025 में लॉन्च हो सकती है। हालांकि इस कार को लेकर कंपनी के तरफ से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।