Tata Sumo के नए मॉडल को देख Toyota Fortuner को आया चक्कर, फीचर्स भी है बेहतरीन

TATA Sumo New Model

Tata एक बार फिर से अपने Sumo को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें की इस एसयूवी को कंपनी भारत में जल्द ही लॉन्च करेगी। हालांकि अभी तक कंपनी के तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन ऑटो खबरी के सूत्रों की मानें तो Auto Expo 2024 में Sumo new model 2024 की पहली झलक देखने को मिल सकती है। जानकारी के लिए बता दें की इस बार Tata Sumo 2024 सीधा Toyota Innova जैसी प्रिमियम एसयूवी को टक्कर देगी। तो अगर आप भी Sumo new model को खरीदना चाहते है तो आज हम आपको इस एसयूवी की सारी डिटेल्स देने वाले है।

Tata Sumo New Model कीमत

कीमत की बात करें तो अभी तक किसी भी रिपोर्ट में कोई भी आकड़ा सामने नहीं आया है। लकिन हाल में आई एक मीडिया रिपोर्ट में ये बात सामने आई है की प्रिमियम फीचर्स के कारण Sumo New model की कीमत 27 लाख के आस-पास हो सकती है।

Sumo New Model फीचर्स

इस बार Tata Sumo New Model में कमाल के आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है। बता दें की प्रिमियम एसयूवी के तर्ज पर आपको इस नए मॉडल सूमो में ABS, EBD, Ventilated Seats, क्रूज कंट्रोल, 360 कैमरा, पावर विंडो, पार्किंग सेंसर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, डिजिटल डिस्पले जैसे फीचर्स मिलेंगे।

ये भी पढ़े: इंजन नहीं, Tata Harrier Dark Black के फीचर्स लीक हुए हैं?

Tata Sumo New Model कब होगी लॉन्च

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस एसयूवी को Auto Expo 2024 में कंपनी पेश करेगी। जिसका साफ मतलब है की Tata Sumo New Model के भारत में साल 2025 तक लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि जबतक इस नए मॉडल सूमो को कंपनी लॉन्च ना कर दें तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

इन SUV’s से होगी टक्कर

जानकारी के लिए बता दे की अगर ये एसयूवी भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Toyota Innova, MG Hector, Hyundai Alcazar, जैसी प्रिमियम एसयूवी से होगा।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।