Bajaj Pulsar को नहीं लगेगी हवा, आ गई नई Honda Sp125

Honda Sp125 new model

Honda आए दिन अपनी बाइक्स को नए-नए फीचर्स के साथ पेश करती रहती है। इसी बीच Honda Sp 125 को लेकर एक खबर सामने आई है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है की जल्द कंपनी Sp125 को नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक इस बाइक के नए अवतार के बारे में कोई भी आधिकारिक डिटेल शेयर नहीं की गई है। बता दें की इस बार Honda अपनी इस बाइक में आधुनिक फीचर्स देने वाली है, साथ ही इसमें आपको कई विदेशी बाइक्स वाले फीचर्स भी मिल सकते है। माना जा रहा है की अगर कंपनी Honda Sp 125 के नए अवतार को दिवाली पर लॉन्च करती है तो ये कंपनी के लिए बड़ा अवसर बन सकती है। तो अगर आप भी इस बाइक के बारे में ज्यादा जानना चाहते है तो इस खबर में सारी जानकारी देने वाले है।

Honda Sp125 कीमत

Sp125 के नए अवतार के कीमतों को लेकर जो खबर सामने आई है। उसके हिसाब से इस बाइक की कीमत 1 लाख 39 हजार हो सकती है। लेकिन ऑटो खबरी के सूत्रों की मानें तो Honda इस बार बड़ा खेल खेलने वाली है। इस बाइक को कम कीमत में लॉन्च कर ज्यादा सेल करवाने के फीराक में है।

ये भी पढ़े: इलेक्ट्रिक अवतार में Fortuner का बाजा बजाने आ गई, Honda Elevate Ev, कीमत Nexon ev जितनी

Sp 125 new model के फीचर्स होंगे लाजवाब

बता दें की Honda Sp125 के इंजन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलने वाला है। लेकिन फीचर्स में ये बाइक मंहगी-मंहगी बाइक्स को टक्कर देने वाली है। जी हां फीचर्स के तौर पर इस बाइक में आपको ABS, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलने वाले है।

Honda Sp 125 new model कब होगी लॉन्च

जानकारी के लिए बता दें की कंपनी के तरफ अभी तक नए अवतार वाली Sp 125 के लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन हमारे सूत्रों की मानें तो कंपनी इस बाइक को नए साल पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।