इंजन नहीं, Tata Harrier Dark Black के फीचर्स लीक हुए हैं?

tata-harrier-dark-black

Tata Harrier Dark Black: वैसे तो टाटा मोटर्स के सभी एसयूवी गाड़ियों को पसंद किया जाता है, लेकिन जब से कंपनी ने अपने हैरियर को लॉन्च किया है तब से भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स की वैल्यू में चार चांद लग गया है। कंपनी के इस एसयूवी को भारतीय ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

कंपनी के सूत्रों का कहना है कि ग्राहकों के इसी पसंद को देखते हुए टाटा मोटर्स बहुत जल्द अपने इस हैरियर के नए वेरिएंट पर काम शुरू करने वाली है। जी हां यानी कि अब आपको Tata Harrier एक नए वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में देखने को मिल सकता है।

वैसे तो सूत्रों का मानना है कि इस नए वेरिएंट में एसयूवी के कलर को बदला जा सकता है। यानी कि इसे डार्क थीम पर डिजाइन किया जा रहा है। और माना जा रहा है की एसयूवी के डिजाइन कंप्लीट होने के बाद इसे Tata Harrier Dark Black का नाम दिया जा सकता है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि इसके मॉडल में किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है। यानी कि जो डिजाइन आपको मौजूद हैरियर में देखने को मिलता है वही इस नए वेरिएंट वाले हैरियर में भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Hyundai के सीने पर बाजा बजाते हुए लॉन्च हुई Maruti Celerio new model, फीचर्स एकदम बवाल Bro

इंजन

फिलहाल इसके इंजन पावर में किसी प्रकार की कोई भी बदलाव होने की संभावना नहीं जताई जा रही है। यानी कि मौजूदा मॉडल की तरह है इसमें भी आपको सिर्फ एक डीजल इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है जो की 1956 सीसी का हो सकता है। और यह एसयूवी मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों विकल्पों के साथ आ सकता है।

कीमत क्या होगी

टाटा मोटर्स के इस नए एसयूवी Tata Harrier Dark Black की कीमत बाकी मॉडल के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है। फिलहाल, सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से कहा जा रहा है कि इसे लगभग 18 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दे इसको लेकर के टाटा मोटर्स के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आया है। फिलहालिया सभी जानकारी सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से दिया जा रहा है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।