Tata Sumo new model के लॉन्चिंग डेट आई सामने, डिजाइन भी कातिलाना

Tata sumo new model

देश की कार निर्माता कंपनी टाटा जल्द ही अपनी Tata Sumo new model को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस एसयूवी को लेकर पिछले कई महीनों से रिपोर्ट सामने आ रही है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है की इस कार को कंपनी जल्द लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की आज हम आपको ऐसी जानकारी बताने वाले है जो अभी तक आपको नहीं मिली होगी। आज हम आपको लॉन्चिंग डेट के साथ इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में भी बताने वाले है। तो अगर आप Tata Sumo new model को खरीदने की सोच रहे है तो इससे पहले जान लीजिए की आखिर क्या-क्या मिलने वाला है।

Tata Sumo New Model कीमत

बात करें Tata Sumo new model के कीमत की तो इस बार कंपनी इस एसयूवी को भारत में 25 लाख से 28 लाख के बीच पेश करेगी। हालांकि अभी तक कंपनी के तरफ से कीमत को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Sumo New Model फीचर्स

नए सूमो में टाटा कई शानदार फीचर्स देने वाली है। बता दें की इस बार Sumo में डिजिटल स्पीडोमीटर से लेकर ventilated Seats तक सब मिलने वाला है। फीचर्स के तौर पर इस एसयूवी में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, पावर विंडो, बड़ा डिजिटल डिसप्ले, 360 कैमरा जैसे प्रिमियम फीचर्स मिलने वाले है।

ये भी पढ़े: Tata Nano Ev को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट, जल्दी पढ़े

Tata Sumo new model माइलेज में होगी खास

जानकारी के लिए बता दें की इस बार tata अपनी इस एसयूवी के माइलेज को लेकर भी काफी चर्चा में रहने वाली है। सूत्रों की मानें तो Sumo New Model में आपको 30 का माइलेज मिल सकता है।

कब लॉन्च होगी Sumo new model

रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस एसयूवी को 2024 में लॉन्च कर सकती है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो Auto Expo 2024 में कंपनी इस एसयूवी को पेश करेगी। और साल 2025 के जून में एसयूवी की लॉन्चिंग हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।