Tata Nano Ev को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट, जल्दी पढ़े

Tata Nano Ev

TATA जल्द ही अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें की Nano को कंपनी एक बार फिर से भारतीय बाजार में लॉन्च करने की सोच रही है। कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की साल 2024 में टाटा इस कार को सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक कार के रुप में लॉन्च करेगा। हालांकि कंपनी के तरफ से इसे लेकर एभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो कंपनी इलेक्ट्रिक कार के प्रोटोटाइप पर काम कर रही है। अगर आप भी Tata Nano Ev के बारे में ज्यादा जानकारी चाहते है तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने वाले है।

Tata Nano Ev क्या होगी कीमत

Tata Nano Ev

नौनो इलेक्ट्रिक कार के कीमत को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है की इसकी कीमत 5 लाख से 9 लाख के बीच हो सकती है। लेकिन जबतक लॉन्च ना हो जाए तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Tata Nano Ev की रेंज

रिपोर्ट की मानें तो एक बार अगर Tata Nano Ev को फूल चार्ज किया जाए तो ये 180 किलोमीटर की रेंज तय करने में सक्षम होगी। वहीं दूसरी तरफ इस कार के रेंज को लेकर अभी तक कोई सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़े: भारतीय सड़कों पर दौड़ने के लिए तड़प रही है Tata nano electric, अभी आज ही इसके…

Nano Ev कब होगी लॉन्च

नौनो इलेक्ट्रिक के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी के तरफ से अभी तक कोई नोटीफिकेशन जारी नहीं हुआ है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस कार को साल 2024 के किसी त्योहार में लॉन्च कर सकती है। इतना ही नहीं ये कार आपको Auto Expo 2024 में भी देखने को मिलने वाली है।

इस कार होगी टक्कर

लॉन्च होने के बाद tata nano Electric की सबसे बड़ी टक्कर MG Comet से होने वाली है। आपको बता दें की भारत में फिलहाल यहीं दोनों छोटी और सस्ती इलेक्ट्रिक कार के रूप में नजर आ रही है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।