Scorpio को नानी याद दिलाने आ गई Tata Safari 2023, फीचर्स देख लोग बोले “ई माल तगड़ा”

Tata Safari New Model

Tata Safari Coming Soon: जब कभी भी तगड़े इंजन वाली कार या एसयूवी लेने की बात आती है तो उसमें सबसे पहला नाम Tata Motors कंपनी का आता है। Tata Safari, कंपनी की सबसे ज्यादा प्रशिद्ध और बिकने वाली एसयूवी में से एक है। इस एसयूवी की लोकप्रियता देख कंपनी ने इसके नए वर्जन Tata Safari 2025 को लॉन्च करने का इरादा बना लिया है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही खबरों के माध्यम से यह बात पता चला था कि  tata एक नए एसयूवी पर काम कर रहा है, और कंपनी के सूत्रों की माने तो वह एसयूवी Tata Safari 2025 होने वाला है।

रिपोट्स के अनुसार, Tata Safari 2025 को एडवांस टेक्नोलॉजी वाले प्लेटफार्म के साथ बनाया जा सकता है, साथ ही इसमें S-class कारों के फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। इस खबर में हम आपको कंपनी के इस नए एसयूवी में आने वाले तगड़े इंजन, फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

Tata Safari 2025 के फीचर्स

सूत्रों की माने तो टाटा अपने इस नए एसयूवी में स्काईडोम सनरूफ, पहले और दूसरे कतार में वेंटिलेटेड सीट्स के साथ ही बोस के 8 बड़े-बड़े स्पीकर दे सकता है। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो गाड़ी में पेसेंजर एंड ड्राइवर एयर बैग, फोग लाइट, पावर स्टेरिंग, पावर विंडो, एंटी लॉक ब्रेकिंग, एयर कंडीशनर, और एलॉय व्हील जैसे कुछ फीचर्स दिए जाएंगे।

ये भी पढ़े: नए फीचर्स के साथ ATUL ऑटो की बैंड बजाने आ गई Mahindra Alfa DX की नई मॉडल, कीमत भी पहले से कम

Tata Safari 2025 का इंजन

खबरों के अनुसार, इस एसयूवी को कंपनी सिर्फ डीजल इंजन में ला सकती है। जो कि 2185cc में हो सकती है। साथ ही यह आपको मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसलेशन में देखने को मिल सकता है। बता दें, इस गाड़ी में कुल 7 लोगों की बैठने की क्षमता है। और यह 4 सिलेंडर एसयूवी है।

Tata Safari 2025 की क्या होगी माइलेज

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Tata Safari 2025 डीजल इंजन के साथ लगभग 12 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

Tata Safari 2025 की प्राइस रेंज

जैसा की रिपोर्ट में कहा जा रहा है, टाटा के इस एसयूवी का प्राइस रेंज इसके वरिएंट पर निर्भर करेगा। कुछ एक्सपर्ट्स द्वारा माना जा रहा कि 13 लाख रुपए (एक्स शोरूम प्राइस) इसकी शुरुआती कीमत हो सकती है।

कब होगी लॉन्च

फिलहाल, कहा जा रहा है कि 2024 के अंत तक इस एसयूवी को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसको लेकर के भी अभी तक कंपनी की ओर से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

LATEST POSTS:-