नए फीचर्स के साथ ATUL ऑटो की बैंड बजाने आ गई Mahindra Alfa DX की नई मॉडल, कीमत भी पहले से कम

Mahindra Alfa DX

देश की वाहन निर्माता कंपनी Mahindra जल्द ही अपनी नई तीन पहिया वाहन Mahindra Alfa DX को नए अवतार में लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें की हाल में ही इस ऑटो को टेस्टींग के दौरान स्पॉट किया गया है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन हमारे सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Mahindra इस नए ऑटो को दिवाली पर लॉन्च कर सकती है। जानकारी के लिए बता दें की इस बार आपको इसमें शानदार फीचर्स मिलने वाले है। तो अगर आप भी इस New model Mahindra Alfa DX को खरीदने की सोच रहे है तो आज इस खबर में आपको सारी जानकारी देने वाले है।

Mahindra Alfa DX कीमत

देखिए कीमत को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई भी डेटा शेयर नहीं किया गया है। लेकिन हमारे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 3 लाख हो सकती है। कीमत बढ़ने का कारण इसमें मिलने वाले फीचर्स को बताया जा रहा है।

Mahindra Alfa DX माइलेज

बता दें की फिलहाल कंपनी की ये ऑटो 29 से 30kmpl का माइलेज देती है। लेकिन नए मॉडल वाली Alfa DX में आपको 35 kmpl का माइलेज मिलने वाला है। जिससे की आपका बचत और भी ज्यादा होगा।

ये भी पढ़े: Mahindra Arjun Novo 605 Di-i 2WD की खूबियां हैं कमाल, कीमत सुन चाचा दौड़े शोरूम!

Mahindra Alfa DX फीचर्स

इस बार Mahindra ने अपने इस तीन पहिये को पहले के मुकाबले और भई ज्यादा शानदार बनाया है। इस ऑटो में आपको Comfortable Seats, क्लासिक हॉर्न, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, वाइपर, पैसेंजर के सेफ्टी के लिए बैक डोर, पहले से ज्यादा बड़ा बूट स्पेश, USB पोर्ट जैसे फीचर्स मिलने वाले है।

इन ऑटो से होगा सीधा मुकाबला

अगर कंपनी इस ऑटो को इतने फीचर्स के साथ लॉन्च करती है तो इसका सीधा मुकाबला ATUL Rik, ATUL Elite Paxx, Gem Cargo CNG Aqua 6F, जैसे ऑटो से होगा।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।