Honda ने लॉन्च की Shine की नई मॉडल, कीमत होगी मात्र 85 हजार

Honda Shine

Honda Shine 115: होंडा मोटर कंपनी की सबसे प्रसिद्ध बाइकों में से एक Honda Shine को लेकर के एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, कंपनी इस बात को भली-भांति जानती है कि भारतीय ग्राहक द्वारा Honda Shine के सभी मॉडलों को काफी पसंद किया जाता है और यही वजह है कि कंपनी समय-समय पर अपने इस कमयूटर बाइक को अपडेट करते रहती है। अब मान जा रहा है कि बहुत जल्द होंडा अपने इस बाइक के इंजन पावर को बढ़ा सकता है। यानी कि जहां पहले या बाइक आपको महज 100cc में देखने को मिलती थी वहीं इस अपडेट के बाद यह बाइक 115cc में देखने को मिल सकती है।

हालांकि इसको लेकर के होंडा मोटर कंपनी के तरफ से फिलहाल आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। वहीं, कंपनी के सूत्रों द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि इस बाइक के मॉडल में किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं देखने को मिल सकता है। जैसा 100cc इंजन वाली बाइक देखने में लगती है वैसा ही 115cc वाली बाइक भी देखने में लग सकती है। हालांकि इसमें आपको तमाम प्रकार के आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं, जो आपको पुराने मॉडल के बाइक में नहीं देखने को मिलती होगी।

Honda Shine 115 का इंजन

होंडा मोटर कंपनी के इस Shine में 115cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं बल्कि इस बाइक में आपको एयर कूलड सिस्टम भी दिया जा सकता है। और इसके दोनों टायर में डिस्क ब्रेक भी देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़े: आ गई Honda की पहली इलेक्ट्रिक बाइक Livo Electric, एक चार्ज में जाएगी 250km

Honda Shine 115 की माइलेज

माइलेज की बात करें तो फिलहाल माना जा रहा है कि होंडा मोटर कंपनी की है भारतीय सड़कों पर लगभग 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Honda Shine 115 की फीचर्स

इस बाइक में आपको तमाम प्रकार के आधुनिक फीचर्स जैसे कि मोबाइल कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिए जा सकते हैं।

Honda Shine 115 की कीमत

फिलहाल, इसकी कीमत को लेकर के कहा जा रहा है कि होंडा मोटर कंपनी के इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 85,000 रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।