Hop Electric: दिवाली से पहले बंपर ऑफर, जीरो डाउनपेमेंट के साथ घर लाये यह Electric Scooter

Hop Electric Diwali Offer

त्योहारी सीजन के मौके पर ऑटोमोबाइल कंपनियां एक से बढ़ कर एक आकर्षक ऑफर लेकर आ रही हैं। इसके अलावा छोटी-बड़ी सभी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनियां आकर्षक डिस्काउंट की पेशकश कर रही हैं। जयपुर, राजस्थान बेस्ड कंपनी Hop Electric Mobility दिवाली के मौके पर अपने सभी मॉडलों पर कई डिस्काउंट स्कीम लेकर आई है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए आसान ईएमआई के साथ जीरो डाउनपेमेंट की शुरुआत की गई है। आइए हॉप इलेक्ट्रिक के दिवाली ऑफर पर एक विस्तृत नज़र डालते है।

अब Hop Electric Scooter की कीमत 69,000 रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने आसान मासिक किश्तों के साथ ग्राहकों को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक पर खरीदने का मौका दे रही है। नतीजतन, आप प्रति माह केवल 1899 रुपये का भुगतान करके Hop LYF इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। वहीं Leo ई-स्कूटर को प्रतिमाह 2199 रुपये के EMI पर खरीद सकते है। अगर आप हॉप इलेक्ट्रिक की एकमात्र इलेक्ट्रिक बाइक Hop OXO खरीदना चाहते हैं तो आपको प्रति माह 3499 रुपये की मासिक किस्त देनी होगी।

ये भी पढ़े- Best Electric Scooter: फुल चार्ज में 212 किमी का रेंज, माइलेज में हिट प्राइस में फिट ये E-Scooters

ऑफर यहीं खत्म नहीं होती, कंपनी के हर इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक मॉडल पर जीरो डाउनपेमेंट का विकल्प दिया जा रहा है यानी शुरुआत में डाउनपेमेंट के तौर पर एक भी रुपया खर्च करने की जरूरत नहीं है। इन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक मॉडलों पर फ्लेक्सिबल EMI स्कीम के साथ कुल 5,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है। त्योहारी ऑफर के बारे में हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के मुख्य विपणन अधिकारी (CMO) रजनीश सिंह ने कहा, “हम लोगो के लिए त्योहारी सीजन का जश्न मनाने के लिए अद्भुत ऑफर लेकर आए हैं। हम जो इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाते हैं, वे न केवल लोगो के खुशियों को बढ़ाने में मदद करते हैं बल्कि पर्यावरण को बचाने में भी प्रमुख भूमिका निभाते है।”

Hop Electric के पास OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भी है। इसकी अधिकतम स्पीड 95 किमी प्रति घंटा है। Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 1.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। Hop LEO और LYF ई-स्कूटर सभी लेटेस्ट फीचर्स से लैस हैं। Hop LEO और LYF ई-स्कूटर के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 19.5 लीटर का बूट स्पेस, रिवर्स गियर, एलईडी कंसोल, डिस्क ब्रेक, कनेक्टिविटी फीचर्स, नेविगेशन, ब्लूटूथ आदि दिया गया है। LEO और LYF की एक्स-शोरूम कीमत क्रमशः 96,000 रुपये और 83,250 रुपये है। इसके अलावा स्लो स्पीड वर्जन की कीमत 69,000 रुपये से शुरू होती है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।