ओ भाई साहब आ गई TATA Blackbird, फीचर्स और डिजाइन से जीत रही सबका दिल

Tata Blackbird

भारत की कार निर्माता कंपनी Tata भारत में जल्द ही अपनी नई एसयूवी Tata Blackbird को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की फिलहाल कंपनी के तरफ से अभी तक इस एसयूवी को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। वहीं दूसरी तरफ कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की कंपनी इस एसयूवी को TATA BE.05 के नाम से लॉन्च कर सकती है। जानकारी के लिए बता दें की साल 2025 तक कंपनी इस एसयूवी को भारत में पेश कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ Auto Expo 2024 में ये एसयूवी हमे देखने को मिल सकती है। तो अगर आप भी इस एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारी चाहते है तो आज हम आपको इस खबर में सारी डिटेल देने वाले है।

TATA Blackbird की क्या होगी कीमत

आपको बता दें की फिलहाल कंपनी के तरफ इस एसयूवी के कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भारत में इस एसयूवी की कीमत 30 लाख से 35 लाख हो सकती है। लेकिन जबतक कंपनी इस कार को आधिकारिक तौर पर लॉन्च ना कर दें तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Tata Blackbird फीचर्स

फीचर्स की बात करने से पहले आपको बता दें की अगर ये एसयूवी इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च होती है तो इसमें कई बड़े विदेशी फीचर्स देखने को मिल सकते है। वहीं अगर ये आम एसयूवी के तर्ज पर लॉन्च होती है तो इसमें आपको Tata के पूराने एसयूवी वाले ही फीचर्स मिलेंगे। जिसमें ABS, EBD, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जैसे फीचर्स मिलेंगे।

ये भी पढ़े: TATA Safari का बाजा बजाने आ गई Mahindra Power DS, जर्मन फीचर्स से लैश है ये गाड़ी

Tata Blackbird कब होगी लॉन्च

इस एसयूवी के भारत में लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो भारत में ये एसयूवी साल 2025 में लॉन्च हो सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।