Mahindra Bolero new model को देखते ही लड़कियों ने बोला, तू बैठ तो सहीं बोलेरो में

Bolero New Model

देश की वाहन निर्माता Mahindra जल्द ही भारत में अपनी नई कार को लॉन्च करने वाली है। सूत्रों की मानें तो ये एसयूवी Mahindra Bolero का अपडेटेड वर्जन होगी। जानकारी के लिए बता दें की इस एसयूवी में Mahindra XUV700 के तर्ज पर फीचर्स दिए जाएगे। इसे साफ है की अगर कंपनी इस एसयूवी में इतने फीचर्स देती है तो इसकी कीमत भी ज्यादा होगी। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। Mahindra Bolero new model को लेकर आए दिन मीडिया रिपोर्ट सामने आ रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है की कंपनी इस एसयूवी को साल 2025 में लॉन्च करेगी। तो अगर आप भी इस एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारी लेना चाहते है तो आज हम आपको इस खबर में सारी डिटेल देने वाले है।

Mahindra Bolero New Model कीमत

कीमत को लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो फीचर्स को देखते हुए इस एसयूवी की कीमत 25 से 30 लाख रुपये हो सकती है। फिलहाल जबतक ये एसयूवी आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं हो जाती तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Auto Expo 2024 में दिख सकती है Bolero का नया मॉडल

आपको बता दें की हाल में आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस एसयूवी को Auto Expo 2024 में पेश कर सकती है। हालांकि इस एसयूवी के साल 2025 में भारत में लॉन्च होने की संभावना है।

ये भी पढ़े: दंगल कारने आ गई नई Mahindra Xuv700 new model, फीचर्स छोड़ो कीमत है बेहद कम

Mahindra New Model फीचर्स

बात करें एसयूवी के फीचर्स की तो इसमें XUV700 के तर्ज पर बड़ा डिजिटल डिस्पले देखने को मिलने वाला है। वहीं जो फीचर्स इस एसयूवी में देखने को मिल सकते है वो कुछ इस प्रकार है। इसमें ABS, EBD, 6 Airbags, 360 कैमरा, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

जानकारी के लिए बता दें की अगर ये एसयूवी भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Tata Safari, Hyundai Alcazar, MG Hector जैसी प्रिमियम कारों से होगा।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।