TATA Safari का बाजा बजाने आ गई Mahindra Power DS, जर्मन फीचर्स से लैश है ये गाड़ी

Mahindra Power DS

Mahindra Power DS: भारतीय मूल चार पहिया वाहन निर्माता, महिंद्रा मोटर कंपनी एक नए एसयूवी के साथ मार्केट में धमाकेदार एंट्री मारने को तैयार है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि महिंद्रा के एक नए एसयूवी का लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, अभी तक इस एसयूवी के आधिकारिक नाम की घोसणा नहीं हो पायी है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टस का मानना है कि इस एसयूवी को Mahindra Power DS के नाम लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि महिंद्रा के इस एसयूवी में काफी सारे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो कि सिर्फ लग्जरियस SUVs में किया जाता है।

इसके साथ ही कंपनी के सूत्रों द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि इसे 22 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी आपको कुल 6 वेरिएंट देखने को मिल सकती है। साथ ही 10 कलर ऑप्शन भी दिया जा सकता है।

कैसा होगा Mahindra Power DS का डिजाइन

माना जा रहा है कि महिंद्रा के इस एसयूवी का डिजाइन काफी क्लासिक हो सकता है और इसमें तमाम तरीके के एडवांस पार्ट्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस एसयूवी को अलग प्लेटफार्म पर डिजाइन किया जा रहा है। बता दें, इसका डिजाइन काफी हद तक महिंद्रा स्कार्पियो जैसा हो सकता है।

ये भी पढ़े: दंगल कारने आ गई नई Mahindra Xuv700 new model, फीचर्स छोड़ो कीमत है बेहद कम

कैसा होगा Mahindra Power DS का इंजन

कंपनी के सूत्रों का मानना है कि महिंद्रा मोटर कंपनी की एसयूवी में आपको सिर्फ एक डीजल इंजन ऑप्शन देखने को मिल सकता है, जो कि 2184 cc की हो सकती है। इसके साथ ही यह एसयूवी ड्राइविंग मोड और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन जैसे तमाम नए फीचर्स से लेस हो सकती है।

कैसा होगा Mahindra Power DS का फीचर्स

Mahindra Power DS में आपको टच स्क्रीन डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, म्यूजिक सिस्टम, ड्राइविंग मोड, सेफ्टी टिप्स, और वेंटिलेटेड सीट्स समेत अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं।

क्या होगा Mahindra Power DS का कीमत

इस एसयूवी के कीमत की बात की जाए तो फिलहाल माना जा रहा है कि इसे लगभग 22 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।