Royal Enfield का नए साल पर बड़ा धमाका, आ रही है नई Goan Classic 350 Java Bobber को देगी टक्कर

royal-enfield-goan-classic-350

Royal Enfield Goan Classic 350: वैसे तो भारतीय ग्राहक द्वारा हमेशा ही रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी के बाइकों को पसंद किया जाता है और कंपनी भी समय-समय पर नयी बाइके को मार्केट में लॉन्च करके ग्राहकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। अब इसी कड़ी में कहा जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी एक प्रशिद्ध क्रूजर बाइक को एक नए अवतार के साथ लॉन्च करने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बाइक को Royal Enfield Goan Classic 350 के नाम से लाया जा सकता है। आपको बता दे कि आज से ही नहीं बल्कि पिछले कई महीनो से ऐसा कहा जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड बहुत जल्द एक नए क्रूजर टाइप बाइक के साथ भारतीय बाजार में एंट्री मारने वाला है। वहीं, आगे कहा जा रहा है कि कंपनी के इस नए बाइक में काफी सारी नयी चीजें देखने को मिल सकती है।

आपको बता दे, Royal Enfiled मोटर कंपनी के ओर से इस खबर को लेकर के अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी प्रकार की कोई भी बयान नहीं आया है। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको इस क्रूजर बाइक में आने वाले तमाम चीजों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जिसमें इंजन से लेकर के माइलेज और फीचर्स से लेकर कीमत जैसी चीजें शामिल हैं।

Royal Enfield Goan Classic 350 का इंजन क्या होगा

Royal Enfield Goan Classic 350 में 350cc की इंजन दिया जा सकता है। जो कि एयर कूलड जैसी तमाम सिस्टम से लैस हो सकता है। वहीं, इस बाइक में आपको लगभग 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिल सकता है।

Royal Enfield Goan Classic 350 की माइलेज

रिपोर्ट्स की मानें तो रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी की यह बाइक भारतीय सड़को पर लगभग 30-35 kmpl की माइलेज दे सकती है। जिसमें 12 लीटर तक का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है।

Royal Enfield Goan Classic 350 की फीचर्स

Royal Enfield Goan Classic 350 में आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, ऑटोमेटिक स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टवर, लो फ्यूल इंडिकेटर  और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसी फीचर्स देखने को मिल सकती है।

Royal Enfield Goan Classic 350 की कीमत

रिपोर्ट्स के द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए बाइक को कंपनी लगभग 2.50 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।