BMW के फीचर्स लेकर भारत में लॉन्च हुई Royal Enfield Shotgun 650, कीमत Alto के बराबर

Royal Enfield Shotgun 650

बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield जल्द ही अपनी नई बाइक को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बाइक को Royal Enfield Shotgun 650 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट में ये बात सामने आई है की इस बाइक को साल 2024 में कंपनी भारत में लॉन्च करेगी। हालांकि Royal Enfield के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। माना जा रहा है की अगर ये बाइक भारत में लॉन्च होती है तो Royal Enfield के लिए गेम चेंजर साबित होगी। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस बाइक के बारे में सारी डिटेल्स देने वाले है।

Royal Enfield Shotgun 650 कीमत

बता दें की बाइक के कीमत को लेकर अभी तक कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस बाइक की कीमत भारत में एक कार के कीमत के समान होगी। दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत Maruti Alto के समान होगी जिसका मतलब है की इसकी कीमत 6 लाख से 8 लाख के बीच हो सकती है।

ये भी पढ़े: Java की सौतन बन लॉन्च हुई Royal Enfield Electric Bullet, एक चार्ज में 300km

Shotgun 650 के फीचर्स होंगे बवाली

आपको बता दें इस बार Royal Enfield अपने ग्राहको को फीचर्स से चौकाने वाली है। इस बार Royal Enfield Shotgun 650 में ऐसे फीचर्स मिलने वाले है जिस आमतौर पर कार में देखा जाता है। इसमें बड़ा डिजिटल डिस्पले, ABS, एयरबैग, बड़े-बड़े दो स्पीकर, जैसे प्रिमियम फीचर देखने को मिलने वाले है।

Royal Enfield Shotgun 650 कब होगी लॉन्च

बता दें की इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन आपको बता दें की की रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस बाइक को देश में 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।