Fortuner को तमाचा मारने आ गई New model mahindra armada, लुक के लड़के हो रहे दिवाने

New model Mahindra Armada

Mahindra जल्द ही अपनी Armada को भारत में एक बार फिर से लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस एसयूवी को लेकर पिछले कुछ समय से रिपोर्ट्स सामने आ रही थी लेकिन अब इसके लॉन्चिंग को लेकर मुहर लग गई है। साल 2025 में Mahindra Armada New model को लॉन्च किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ हाल में आई मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है फिलहाल कंपनी इसके प्रोटोटाइप पर काम कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें की कंपनी इसे प्रिमियम एसयूवी के तौर पर भारत में पेश करेगी। Mahindra इस बार Aramada को लेकर काफी बड़े बदलाव कर सकती है। माना जा रहा है की इस बार विदेशी फीचर्स भी इस एसयूवी में देखने को मिलने वाले है। तो अगर आप भी इस एसयूवी को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस खबर में सारी जानकारी देने वाले है।

Mahindra Armada new model कीमत

जैसा की आप जानते है की ये एक प्रिमियम एसयूवी होने वाली है। जिसका मतलब है की इसकी कीमत 30 लाख से ज्यादा होगी वहीं हाल में आई एक ऑटो रिपोर्ट में ये दावा किया गया है की इसकी कीमत 33 लाख से शुरू होगी। लेकिन जब तक कंपनी इस एसयूवी को लॉन्च ना कर दे तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

ये भी पढ़े: Mahindra Bolero new model के कातिलाना डिजाइन देख लोग बोले, मार ही डालेंगे

विदेशी फीचर्स से लैश होगी Armada new model

आपको बता दें की Armada New Model विदेशी से लैश होगी। इस एसयूवी को प्रिमियम लुक देने के लिए Mahindra कुछ बड़ा करने के फीराक में है। इस एसयूवी में की Premium Suv के फीचर्स देखने को मिलने वाले है। जिसमें ventilated seats, airbags, 360 camera, freeze जैसे फीचर्स शामिल है।

कब लॉन्च होगी Mahindra Armada New Model

इस एसयूवी के भारत में साल 2025 में लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। जानकारी के लिए बता दें की Auto Expo 2024 में इस एसयूवी को कंपनी पेश कर सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।