Tesla का बाजा बजाने आ गई Mahindra Electric Scorpio, एक चार्ज में जाएगी 300km

Mahindra Electric Scorpio

भारत में तेजी से इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड बढ़ रही है। जिसको देखते हुए वाहन निर्माता कंपनिया आए दिन नए-नए इलेक्ट्रिक व्हीकल को लॉन्च कर रही है। आपको बता दें की भारत की कार निर्माता कंपनी Mahindra भी अब अपने नए इलेक्ट्रिक एसयूवी पर काम कर रही है। बता दें की हाल में आई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की जल्द ही Mahindra अपनी Electric Scorpio को लॉन्च कर सकती है।

आपके जानकारी के लिए बता दें की पिछले महीनें Mahindra ने अपने दो इलेक्ट्रिक एसयूवी को पेश भी किया था। जिसमें Mahindra Thar Electric और Electric Scorpio N शामिल थी। अब ये क्यास लगाया जा रहा है की Electric Thar से पहले Electric Scorpio को कंपनी लॉन्च करेगी। तो अगर आप भी इस एसयूवी को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इसकी सारी डिटेल्स देने वाले है।

Mahindra Scorpio Electric कीमत

बात करें इलेक्ट्रिक Scorpio की तो अभी तक कंपनी के तरफ से कोई भी आधिकारिक आकड़ा सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इसकी कीमत 25 लाख से 30 लाख के बीच हो सकती है। हालांकि जबतक कंपनी इसकी घोषणा नी करें तो कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

ये भी पढ़े: Mahindra Bolero new model के कातिलाना डिजाइन देख लोग बोले, मार ही डालेंगे

Electric Scorpio की रेंज

ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Mahindra Electric Scorpio एक बार चार्ज करने पर 300 किलोमीटर तक का सफर तय कर पाएगी। माना जा रहा है की Tesla जैसी बड़ी कंपनी को टक्कर देने के लिए Mahindra इस एसयूवी को लॉन्च करेगी।

Mahindra Electric Scorpio कीमत

आपको बता दें की इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमत 25 लाख से 30 लाख के बीच होने की संभावना है। जानकारी के लिए बता दें लॉन्च के बाद ये कीमत कम या ज्यादा हो सकता है।

Electric Scorpio कब होगी लॉन्च

फिलहाल कंपनी Electric Scorpio के प्रोटोटाइप पर काम कर रही है। हालांकि इसके भार में साल 2025 में लॉन्च होने की संभावना है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।