Java की सौतन बन लॉन्च हुई Royal Enfield Electric Bullet, एक चार्ज में 300km

royal-enfiled-electric-bullet

Royal Enfield अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को जल्द ही लॉन्च करेगी। बता दें की पिछले साल से ही कंपनी इस बाइक पर काम कर रही है। बता दें की पिछले कुछ सालों में भारत में इलेक्ट्रिक बाइक्स की डिमांड तेजी से बढ़ी है। इसी को देखते हुए Royal Enfield भी अपनी पहली इलेक्ट्रिक बुलेट को लॉन्च करेगी। ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को फ्रांस की एक कंपनी के साथ मिल कर Royal Enfield बना रही है। इसके भारत में साल 2025 तक लॉन्च होने की संभावना है। फिलहाल कंपनी Electric Bullet के प्रोटोटाइप पर काम कर रही है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Electric Bullet की कीमत

बता दें की अभी तक कंपनी के तरफ से इलेक्ट्रिक बुलेट के कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। वहीं दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्ट मानें तो इसकी कीमत 3 लाख से 5 लाख के बीच हो सकती है।

ये भी पढ़े: लो Maruti ने किया बड़ा खेल, मात्र 7 लाख में लॉन्च कर दी Alto Electric

Electric Bullet एक चार्ज में जाएगी 300 किलोमीटर

आपको बता दें की ताजा रिपोर्ट की मानें तो Electric Bullet एक चार्ज में 300 किलोमीटर जाएगी। वहीं दूसरी तरफ कंपनी के तरफ से अभी तक रेंज को लेकर कुछ नहीं कहा गया है। रेंज को लेकर एक्सपर्ट का कहना है की अगर कंपनी इस बाइक की कीमत 3 लाख रखती है तो रेंज भी 300 किलोमीटर होना चाहिए वरना ये बाइक भारत में सफल नहीं हो पाएगी।

Electric Bullet फीचर्स

बात करें बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। लेकिन जहां एक तरफ Royal Enfield क्लासिक ओडोमीटर देती है वहीं इलेक्ट्रिक बाइक्स में ये देखने को मिलता है की ज्यादातर डिजिटल ओडोमीटर होते है। लेकिन आपको बता दें की Royal Enfiled इलेक्ट्रिक बाइक में भी क्लासिक लुक देना का प्रयास करने वाली है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।