सारे मोहल्ले में कर दो हल्ला, की फिर से आ गई Renault Duster

renault-duster-new-model

Reanult Duster 2025: जहां बाकी की चार पहिया वाहन निर्माता कंपनियां अपने पुराने मिनी एसयूवी को अपडेट करने में लगी है। वहीं, रेनॉल्ट मोटर कंपनी के तरफ से भी अब खबर आ रही है कि कंपनी की सबसे प्रसिद्ध मिनी एसयूवी Duster भी अपडेट होने जा रही है। हालांकि, रेनॉल्ट ने इसको लेकर के अभी तक आधिकारिक तौर से कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द कंपनी आधिकारिक तौर पर भी इस खबर की पुष्टि करेगी। इस नए अपडेट के तहत रेनॉल्ट डस्टर आपको एक नए अवतार (Reanult Duster 2025) में देखने को मिल सकता है… जिसमें काफी सारी नई-नई स्पेसिफिकेशंस जोड़ी जा सकती है।

वहीं, फिलहाल कंपनी के सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि रेनॉल्ट अपने इस मिनी एसयूवी को नए अपडेट के बाद साल 2025 में लॉन्च कर सकती है। हालांकि इसको लेकर के भी कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन माना जा रहा है कि साल 2025 के जनवरी में ही इसे लॉन्च कर दिया जा सकता है। आपको बता दे कि पहले के मुकाबले इस मिनी एसयूवी में आपको एक तगड़ी इंजन देखने को मिल सकती है और काफी सारी आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल सकती है।

Reanult Duster 2025 का इंजन

रेनॉल्ट मोटर कंपनी के इस मिनी एसयूवी में आपको 1595cc का पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। जो कि ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन से लैस हो सकता है। बता दे इस मिनी एसयूवी में कुल पांच लोगों के बैठने की क्षमता है।

ये भी पढ़े: 500km रेंज के साथ Maruti लॉन्च करेगी Brezza Ev, दुबई वाली फीचर्स से होगी लैश

Reanult Duster 2025 की माइलेज

इसके माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है कि फिलहाल रेनॉल्ट मोटर कंपनी की यह मिनी एसयूवी पेट्रोल इंजन के साथ भारतीय सड़कों पर लगभग 16 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Reanult Duster 2025 की फीचर्स

फीचर्स के अंतर्गत इस मिनी एसयूवी में आपको पैनोरमिक सनरूफ, मोबाइल कनेक्टिविटी, सोनी म्यूजिक सिस्टमz वेंटिलेटेड सीट्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे तमाम नए फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Reanult Duster 2025 की कीमत

कीमत को लेकर के फिलहाल कहा जा रहा है कि Reanult Duster 2025 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 11 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-