इस दिवाली धमाका मचाने आ रही है New Model Bolero 2023, फीचर्स देख कहेंगे OMG

mahindra-bolero-2023

देश की कार निर्माता कंपनी Mahindra आए दिन अपने ग्राहको के लिए नई-नई एसयूवी को लॉन्च करती रहती है। बता दें की लोग भी इस कंपनी की Suv’s को काफी पसंद भी करते है। इसी सिलसिले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है की Mahindra अपनी new model bolero पर काम कर रही है। जिसके इस दिवाली पर लॉन्च हेने की उम्मीद है। कई मीडिया रिपोर्ट में भी यह दावा किया जा रहा है की इस बार Bolero को लेकर कंपनी कई बड़े बदलाव करने वाली है। जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में कंपनी ने Bolero Neo Ambulance को भी लॉन्च किया है। इस खबर में आपको हम आने वाली New Model Mahindra Bolero 2023 के बारे में जानकारी देने वाले है।

बता दें की वर्तमान समय में कंपनी इस एसयूवी में 1493cc का इंजन देती है। वहीं दूसरी तरफ कीमत के हिसाब से इस एसयूवी में फीचर्स के नाम पर केवल पावर विंडो, एसी जैसी ही आम सुविधाए मिलती है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस बार Mahindra बोलेरो को नए और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी। हालांकि इस एसयूवी के इंजन में कोई बदलाव होगा या नहीं इसकी पुष्टी करना अभी जल्दबाजी होगी, लेकिन ये जरूर है की पहले के मुकाबले एसयूवी में ज्यादा पावर मिलने की उम्मीद है।

New Model Bolero 2023 में क्या होगा खास

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बोलेरो के नए मॉडल में कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले है, जिसमें इसके डिजाइन से लेकर फीचर्स तक शामिल है। बता दें की कई मीडिया रिपोर्ट में तो यह दावा किया जा रहा है की इस बार कंपनी इस एसयूवी को प्रिमियम कैटेगरी में लॉन्च करने वाली है। जिसका साफ मतलब है की जहां पहले ये एसयूवी 9 से 13 लाख तक मिल जाती थी तो वहीं अब इसकी कीमत 25 लाख से भी ज्यादा होने की संभावना है। हालांकि कंपनी के तरफ से New Model Bolero 2023 को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। लेकिन एक ऑटो साइट में यह दावा किया गया है की दिवाली पर कंपनी इस एसयूवी को Maruti Invicto और Innova Hycross को टक्कर देने के लिए भारतीय बाजार में पेश करेगी।

ये भी पढ़े: 43,500 रुपये महंगी हुई Mahindra Thar? 9kmpl माइलेज का दावा लेकर…

लग्जरी फीचर्स से लैश होगी New Model Mahindra Bolero 2023

इस बार Mahindra अपने एसयूवी को लेकर कई बड़े अपडेट करने वाला है। सूत्रों की मानें तो इस बार नए मॉडल बोलेरो 2023 में कई लग्जरी फीचर मिलने वाला है। जिसमें Ventilated Seats, GPS, ABS, बड़ा टच स्क्रिन डिस्पले, बैक रो में बैठे यात्रियों के लिए टैबलेट जैसी सुविधा मिल सकती है। बता दें की इसके अलावा भी कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले है जिसे लॉन्च होने के बाद ही देखा जा सकेगा। फिलहाल हमें इतनी ही जानकारी मिली है जिसे हमने आप पाठको के साथ साझा किया है। आपको ये जानकारी कैसी लगी और अगर आपके पास भी पुरानी बोलेरो है तो आप हमे उस कार की तस्वीर मेल के द्वारा साझा कर सकते है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।