2025 में लॉन्च होगी सनरूफ वाली Maruti Celerio, फीचर्स भी होगे एकदम विदेशी

Maruti Celerio new model

देश की कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki जल्द ही Celerio को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें की इस बार Celerio में पहले के मुकाबले कई धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले है। बता दें की हाल ही में आई एक रिपोर्ट में ये कहा गया है की इस बार मारुती Maruti Celerio को नए डिजाइन और नए प्लेटफॉर्म के साथ लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बार सेलेरियो में सनरूफ भी देखने को मिल सकता है। मारूती इस कार को लेकर और क्या-क्या बदलाव करने वाली है आइए आपको इस खबर में बताते है।

Maruti Celerio 2025 में होगा 3d कंसोल

अगर आप Futurastic फिल्में देखते है तो आपने फ्यूचर कार में एकदम 3d कंसोल होता है। ठीक वैसा ही कुछ Maruti Celerio 2025 में भी मिलने वाला है। साथ ही आपको 360 कैमरा, टायर प्रेशर इंडिकेटर, फ्यूल गेज, जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

Maruti Celerio को नए प्लेटफॉर्म पर बनाएगी कंपनी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस कार को नए प्लेटफॉर्म पर बना रही है। नए प्लेटफॉर्म पर बनाने का कारण ये बताया जा रहा है की इस बार कंपनी सेफ्टी पर ध्यान दे रही है। हालांकि कंपनी के तरफ से इस कार को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आएगा।

ये भी पढ़े: Maruti Celerio को चने चबवाने आ गई Nissan Magnite Kuro Edition, मिलेगा ये धासू फीचर

Celerio के नए मॉडल का होगा इन कारों का टक्कर

अगर ये कार 2025 में लॉन्च होती है तो आपको बता दें की Hyundai i20, toyota Glanza, जैसी कारों इसका टक्कर होगा। आपके जानकारी के लिए बता दें की साल 2025 में maruti Suzuki कई कारों का भारत में लॉन्च करेगी।

Maruti Celerio new model कीमत

इस कार के कीमत को लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन आपको बता दें की नए फीचर्स के साथ अगर ये कार लॉन्च होती है तो इसकी कीमत 12 लाख से शुरू होनें की संभावना है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।