Maruti Celerio को चने चबवाने आ गई Nissan Magnite Kuro Edition, मिलेगा ये धासू फीचर

nissan-magnite-kuro-edition

जापान की कार निर्माता कंपनी Nissan ने अपनी Magnite के नए एडिशन को अनवील किया है। बता दें की Nissan Magnite के इस नए एडिशन को Nissan Magnite Kuro edition के नाम से जाना जाएगा। दरअसल जापान में kuro का मतलब “काला” होता है। इसके नाम से आपको अंदाजा लग गया होगा की कार पूरी तरह से ब्लैक होने वाली है। जानकारी के लिए बता दें की वर्तमान समय में कंपनी Nissan Magnite में 1.0 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन देता है। अब नए Magnite Kuro Edition में क्या कुछ नया होगा आइए इस खबर के माध्यम से जानते है।

Nissan Magnite Kuro Edition का एक्सटीरियर कैसा होगा

जो तस्वीरें सामने आई है उनके अनुसार बाहर से पूरी कार ब्लैक होने वाली है। इसके साथ ही इसके अलॉय व्हील, फ्रंट ग्रिल, और इसके फ्रंट फेंडर पर कुरो की बैजिंग से इस कार का एक Muscular कार वाला लुक ऊभर कर सामने आ रहा है।

Nissan Magnite Kuro कब होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कार को कंपनी 7 अक्टूबर को भारत में लॉन्च करेगी। वहीं दूसरी तरफ इस कार के लॉन्च से Tata Punch, Maruti Celerio जैसी कारों के सेल पर तगड़ा असर पड़ सकता है।

ये भी पढ़े: जल्द लॉन्च होगी Nissan Magnite Kuro Edition, दिखेंगे ये बड़े बदलाव

Magnite Kuro Edition फीचर

बात करें कार में मिलने वाले फीचर्स की तो Magnite Kuro Edition में आपको 360-डिग्री कैमरा (AVM), रियर एसी वैंट, वायरलेस चार्जर, बड़ा टच डिसप्ले, ABS, EBD, एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा व सैंसर, सेंटर कंसोल आर्मरेस्ट, IRVM, जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Kuro Edition का इंजन कैसा होगा

कंपनी ने इस कार के साथ दो गियरबॉक्स के ऑपशन दिए है। पहला है स्टैंडर्ड 5-स्पीड एमटी और दूसरा सीवीटी। जानकारी के लिए बता दें की जो सीवीटी है वो सिर्फ Turbocharged petrol इंजन के साथ हा उपलब्ध होगा। हालांकि Nissan ने अभी तक इस Kuro edition के इंजन को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।