लॉन्च से पहले कश्मीर में दिखी Mahindra Xuv200, फीचर्स लड़को को आएगे पसंद

mahindra-xuv200

Mahindra जल्द ही अपनी नई compact suv xuv200 को लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें की इस एसयूवी को लेकर अब ऑटोमोबाइल सेक्टर में चर्चा बढ़ गई है। इस कार के साल 2024 में ही लॉन्च होने की संभावना है। आपको बता दें की हाल में आई एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है की इस कार के लॉन्च से Maruti Suzuki, Hyundai जैसे ब्रांड को कुछ ज्यादा ही असर होगा।

दरअसल XUV200 एक Compact Suv तो होगी लेकिन इसकी कीमत बेहद ही कम रखी जाएगी। हालांकि कंपनी के तरफ इस एसयूवी को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं दूसरी तरफ इंटरनेट पर लोग इस कार के बारे में सर्च करना शुरू कर चुके है। तो अगर आप भी इस कार के बारे में जानना चाहते है तो आज हम आपको इसकी सारी डिटेल देने वाले है।

Mahindra Xuv200 में होंगे नए फीचर्स

बता दें की Mahindra इस बार कम कीमत में धमाल मचाने वाली है। जी हां जो खबरे सामनें आ रही है उनके अनुसार Mahindra Xuv200 में कमाल के फीचर्स देगी। जिससे की मीडिल क्लास फैमली भी एक प्रिमियम कार का मजा ले सके। जानकारी के लिए बता दें की इसमें आपको ABS, Sunroof, Digital console, power door जैसे विदेशी फीचर्स भी दिए जाएगे।

ये भी पढ़े: Mahindra XUV 700 का नया वैरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत Bolero से भी कम

Mahindra Xuv200 कीमत

कीमत को लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है लेकिन ये माना जा रहा है की कंपनी इस कार को कम कीमत में ही लॉन्च करेगी। हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है की इसकी कीमत 6 लाख से 9.50 लाख के बीच रहेगा।

Xuv 200 कब होगी लॉन्च

इस कार के लॉन्च डेट का ऐलान कंपनी ने नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है की Auto Expo 2024 में कंपनी इस कार को पेश करेगी।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।