Maruti Suzuki ने दिया धोखा, भारत से पहले पाकिस्तान में लॉन्च कर दी Alto New Model

New Model Alto

Maruti Suzuki ने भारत से पहले पाकिस्तान में अपनी New Model alto को लॉन्च कर दिया है। बता दें की पहले ये खबरे सामनें आ रही थी की कंपनी इस कार को सबसे पहले भारत में लॉन्च करेगी। लेकिन अब इसे भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में लॉन्च कर दिया गया है। तस्वीरों से यह साफ पता चल रहा है की इस कार के डिजाइन को पूरी तरह से बदल दिया गया है। साथ ही इसमें कई नए फीचर्स भी दिए गए है। भारत में इस मॉडल वाली अल्टो के साल 2024 में लॉन्च होने की संभावना है। पाकिस्तान में कंपनी ने Alto 2024 के कुल चार वैरिएंट को लॉन्च किया है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते है तो आज इस खबर में हम आपको सारी डिटेल्स देने वाले है।

Maruti Suzuki Alto New Model की कीमत

बता दें की पाकिस्तान में इस कार के कुल चार मॉडल लॉन्च किए गए है। जिसमें Alto VX, Alto VXR, Alto VXR AGS, Alto VXL AGS शामिल है। अगर ये मॉडल भारत में लॉन्च होती है तो इसकी कींमत 6 लाख से लेकर 8 लाख तक होगी। आइए आपको बताते की Alto new model की पाकिस्तान में कितनी कीमत है।

  • Suzuki Alto VX – PKR 2,251,000
  • Suzuki Alto VXR – PKR 2,612,000
  • Suzuki Alto VXR AGS – PKR 2,799,000
  • Suzuki Alto VXL AGS – PKR 2,935,000
New Model Alto

Maruti Alto New Model के फीचर्स

फीचर्स के मामले में पाकिस्तान वाली अल्टो थोड़ी पीछे हो सकती है। जैसा की तस्वीरों में आप देख पा रहे होंगे की काफी सिम्पल है। ऐसा लगता है जैसे इसके AC Vents को Spresso से लिया गया हो। साथ Mahindra KUV100 से इसके गियर वाले पार्ट को लिया गया हो। हालांकि सूत्रों की मानें तो भारत वाली New model Alto में फीचर्स के तौर पर बहुत कुछ मिलने वाला है।

ये भी पढ़े: Maruti Alto 7 Seater के आगे पानी मांगने वाली है Triber, कहीं अपने तो कीमत देख?

Alto New Model भारत में कब होगी लॉन्च

इस कार के भारत में साल 2024 में लॉन्च होने की संभावना है। आपको बता दें की Maruti Suzuki फीलहाल इस कार को लेकर भारत में टेस्टींग कर रहा है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।