Mahindra thar के दांत खट्टे करने आ गई Maruti hustler, माइलेज में सबकी बाप

Maruti Hustler

Maruti Suzuki भारत में जल्द ही अपनी नई कार Hustler को लॉन्च करने वाली है। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस कार को पहले ही जापान में लॉन्च किया गया है। वहीं दूसरी तरफ इसके लॉन्च से सबसे ज्यादा असर Mahindra Thar पर पड़ेगा। इस कार के भारत में साल 2025 तक लॉन्च होने की संभावना है। तो अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है, तो आज हम इस खबर में आपको इस कार के बारे में सारी डिटेल देने वाले है।

Maruti Hustler इंजन

बात करें इस कार में मिलने वाले इंजन की तो सबसे पहले ये जान लिजिए की जो Suzuki Hustler जापान में कंपनी द्वारा लॉन्च की गई है। उसमें 600cc का इंजन दिया गया है जो की 52hp की पावर और 63NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। लेकिन हाल ही आई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भारत में लॉन्च होने वाली इस कार का इंजन इसके दो गुना होगा।

Maruti Hustler के फीचर्स

इस कार में कई शानदार फीचर मिलने वाले है। जिसमें सनरूफ, मूनरूफ, डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ABS, EBD, 360 कैमरा, इंटरनेट कनेक्टिविटी, टायर प्रेशर इंडिकेटर, एयरबैग, की लेश एंट्री शामिल है।

ये भी पढ़े: Maruti Alto को चांद पर जानें के लिए लगेगा इतना पेट्रोल, जान कहेंगे भाई साहब

Maruti Hustler का माइलेज होगा कमाल

बात करें इस कार के माइलेज की तो इस बार आपको शानदार माइलेज मिलने वाला है। आपको बता दें की कंपनी इस कार को दो वैरिएंट में लॉन्च करेगी। आपको इस कार में 34 से 40 kmpl का माइलेज मिलेगा। अगर ऐसा होता है तो मारुती की ये सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार बन जाएगी।

एक्सपर्ट का क्या कहना है

एक्सपर्ट की मानें तो कंपनी इस कार को भारत में लॉन्च करती है और इतने फीचर्स, माइलेज के साथ-साथ कम कीमत में देने में कामयाब रही। तो ये कार कंपनी के लिए गेम चेंजर साबित होगी। तो अगर आप थोड़ा इंतजार कर सकते है तो क्या पता आपको कम कीमत में एक अच्छी कार मिल जाए।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।