Honda Shine Electric Bike के लॉन्च से पहले ही लीक हुई ये डिटेल, जल्दी पढ़े

honda-shine-electric

जापान की बाइक निर्माता कंपनी जल्द ही अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बाइक में कई शानदार फीचर दिए जाएगें। माना जा रहा है की कंपनी अपनी पुरानी Honda Shine को ही इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करेगी। वहीं दूसरी तरफ चीन की एक ऑटो साइट की मानें तो होंडा अब इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने पर ध्यान दे रही है। आपको बता दें की इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड पिछले कुछ सालों में तेजी से बढ़ी है, ऐसे में सभी वाहन निर्माता कंपनियां यह चाहती है की उनका ज्यादातर ध्यान इलेक्ट्रिक व्हीकल पर हो। तो अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक बाइक को लेना चाहते है तो आज हम आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Honda Shine Electric कब होगी लॉन्च

इस बाइक के लॉन्च को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन हाल में आई एक रिपोर्ट की मानें तो होंडा इस इलेक्ट्रिक बाइक को साल 2024 के मार्च महीनें में लॉन्च कर सकती है। हालांकि लॉन्च डेट को लेकर अभी कुछ भा कहना जल्दबाजी होगी।

ये भी पढ़े: Honda Shine की खटिया खड़ी करने आ रहा New Bajaj Discover 160, देखें पूरी डिटेल्स

Honda Shine Electric रेंज

इस बाइक को एक बार चार्ज करने पर आप 180 किलोमीटर का सफर तय कर सकते है। जी हां ये जानकारी चीन की ऑटो साइट में दावा किया गया है। हालांकि अगर ये बाइक इतना रेंज देने में कामयाब होती है तो भारत में इसे कुछ ज्यादा ही पसंद किया जानें वाला है।

Honda Shine Electric कीमत

बात करें इसके कीमत की तो कंपनी के तरफ से अभी तक कोई भी डेटा सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत 1 लाख से 1.50 लाख के बीच होने वाली है।

Honda Shine Electric क्या सच में होगी लॉन्च

सोशल मीडिया पर जब हमने ये जानना चाहा की आखिर लोग इस बाइक के बारे में क्या सोचते है। तो सबसे पहले हमे यहीं मिला की ज्यादातर लोगों को लगता है की ये बाइक लॉन्च ही नहीं होगी। लेकिन आपको बता दें की चीन की ऑटो साइट के अनुसार कंपनी इस बाइक को जल्द ही लॉन्च करेगी।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।