मात्र 50 हजार में शोरूम जाकर खरीदे Maruti Celerio, बिना झंझट होगा सारा पेपर वर्क

maruti-celerio

देश की कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki की हैचबैक कार Celerio सबसे ज्यादा बिकने और ज्यादा माइलेज देने वाली कारों में से एक है। इस कार को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। वैसे तो इस कार के कुल चार वैरिएंट मौजुद है। जिसमें LXI, VXI, ZXI और ZXI+ शामिल है। अगर आप भी Celerio को अपने घर ले जाना चाहते है तो आज हम आपको इसकी सारी डिटेल्स विस्तार से देने वाले है।

Maruti Celerio engine

Maruti Suzuki Celerio में आपको दो इंजन ऑपशन मिलते है। जिसमें Petrol और CNG शामिल है। इसमें आपको k10 सिरिज का 998 cc का इंजन मिलता है। जो की 5500rpm पर 65.71bhp की पावर और 3500rpm पर 89NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Maruti Suzuki Celerio फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी ये कार किसी से कम नहीं है। आपको बता दें की इसमें आपको डिजिटल ओडोमीटपर के साथ-साथ डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलता है। साथ हीसमें आपको ABS, रियर पार्किंग सेंसर, रियर कैमरा, जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: Mahindra Bolero के इलेक्ट्रिक अवतार ने मचाया बवाल, देखते रह गई लड़किया

इस शानदार प्लैन के साथ आती है Maruti Suzuki Celerio की LXI वैरिएंट

Maruti Suzuki Celerio LXI वैरिएंट को खरीदने के लिए आपको 9.8 प्रतिशत की ब्याज दर पर आपको 5 लाख 41 हजार 126 रुपये का लोन मिल जाएगा। यह लोन 5 साल के लिए होगा जिसके अनुसार आपको हर महीनें 11 हजार 444 रुपये देने होंगे। कार को घर ले जाने के लिए 50 हजार रुपये का डाउनपेमेंट देना होगा।

Celerio का माइलेज भी है कमाल

आपको बता दें की इस Maruti Suzuki Celerio में आपको 25kmpl का माइलेज मिलता है। हालांकि अगर ग्राहको की बात करें तो उनके अनुसार शहर में Celerio 19 से 22 तक का माइलेज देती है। तो वहीं हाईवे पर ये कार आपको 25 से 28 तक का माइलेज देने में सक्षम है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।