नए रंग रूप में आ गई Alto 800, देखते ही लड़कियों ने कहा LongDrive पे चले

Maruti Alto 800 New Model

देश की कार निर्माता कंपनी Maruti जल्द ही अपनी Alto new model को भारत में लॉन्च करने वाली है। जानकारी के लिए बता दें की इस मॉडल वाली अल्टो को पहले ही जापान में लॉन्च किया जा चुका है। वहीं इसके देश में साल 2024 में लॉन्च होने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बार कार में फीचर्स भी कमाल के मिलने वाले है। इस कार के लॉन्चिंग के तारीखों का आधिकारिक डेट का ऐलान तो नहीं हुआ है। माना जा रहा है की Maruti Suzuki भारत में Hyundai और Renault जैसी कंपनियों का खेल बिगाड़ना चहती है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो आज इस खबर में हम आपको Alto new model 2024 की सारी जानकारी देने वाले है।

Maruti Alto New Model 2024 की कीमत

बात करें Alto new model 2024 के कीमत की तो आपको भारत में ये कार 6 लाख से लेकर 8 लाख में मिलेगी। हालांकि की इस कार कीमतों का खुलासा कंपनी के तरफ से नहीं हुआ। जानकारी के लिए बता दें की लॉन्च के समय कीमतों में बदलाव भी हो सकता है।

Alto new model 2023 फीचर्स

इस बार कार में आपको पहले के मुकाबले शानदार फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल कंसोल, ABS, EBD, Airbags, सनरूफ, ज्यादा बूट स्पेश शामिल है।

ये भी पढ़े: Yamaha ने लॉन्च कर दी एक चार्ज में 130km चलने वाली Electric Scooter, कीमत बेहद कम

Alto New model कब होगी लॉन्च

लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कार को कंपनी साल 2024 के फरवरी महीनें में पेश कर सकती है।

आपके जानकारी के लिए बता दें की अगर ये कार भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Hyundai i10, Renault Kwid जैसी कारों से होगा। इस कार के बारे में सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है। ऑटोखबरी इसकी पुष्टी नबीं करता है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।