सबके दिलों पर राज करने आ गई Fronx Sports, फीचर्स से लेकर माइलेज तक में होगा बदलाव

Maruti Suzuki Fronx Sports

कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki भारत में अपनी Fronx को एक बार फिर से नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बार कंपनी कार को देश में Fronx Sports के नाम से लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों की मानें Fronx Sports साल 2024 के जनवरी में लॉन्च हो सकती है। इस बार आपको Fronx new model में कई शानदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है।

इस बार कंपनी कार के माइलेज को लेकर भी बड़ा बदलाव करने जा रही है। जानकारी के लिए बता दें की इस कार को भारत में लॉन्च करने के पीछे का कारण Hyundai Exter को कड़ी टक्कर देना है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको fronx sports के बारे में सारी डिटेल देने जा रहे है।

Maruti Suzuki Fronx Sports कीमत

अगर आप दिल्ली में Maruti Fronx Sports को खरीदते है तो आपको ये कार मात्र 10 लाख में मिल जाएगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके कीमतों का खुलासा नहीं किया है। जबतक ये कार लॉन्च नहीं हो जाती तबतक कुछ भई कहना जल्दबाजी होगी।

Fronx Sports में मिलेगा शानदार फीचर्स

आपको बता दें की इस बार Fronx Sports में पहले के मुकाबले कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें Sunroof, क्रूज कंट्रोल, Ventilated Seats जैसे प्रिमियम फीचर्स शामिल है। जानकारी के लिए बता दें अगर आप कार में कुछ additional फीचर्स चाहते है तो कंपनी को ऑडर देकर बनवा भी सकते है।

ये भी पढ़े: Yamaha ने लॉन्च कर दी एक चार्ज में 130km चलने वाली Electric Scooter, कीमत बेहद कम

Fronx Sports कब होगी लॉन्च

फिलहाल कंपनी इस कार की टेस्टींग कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस कार को नए प्लेटफॉर्म पर डेवलप किया जाएगा। इसके भारत में साल 2024 में लॉन्च होने की संभावना है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।