Mahindra XUV 300 के लॉन्चिंग से पहले सामने आई Interior की तस्वीरें, देखने में एकदम Futuristic

mahindra-xuv-300

Mahindra XUV 300 new model: महिंद्रा मोटर कंपनी के तमाम गाड़ियों को भारत के लोग काफी पसंद करते हैं। इसकी बड़ी वजह है कि कंपनी काफी सस्ते दामों में अपने कारों को बनती और इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी तगड़ी होती है। अब कंपनी के तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आयी है। दरअसल, महिंद्रा के कुछ सूत्रों का मानना है कि महिंद्रा की सबसे प्रसिद्ध मिनी एसयूवी XUV 300, अब आपको एक नए मॉडल (Mahindra XUV 300 new model) में देखने को मिल सकता है। आपको बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही महिंद्रा ने एक नई कार को लेकर के बड़ा निर्णय लिया है।

हालांकि, इसको लेकर के कंपनी की और से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल, कंपनी के सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए मॉडल के तहत एसयूवी के डिजाइन को बिल्कुल भी नहीं बदला जा सकता है। लेकिन इसमें कई प्रकार के नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। वहीं, आगे यह भी कहा जा रहा है इस एसयूवी के इंजन पावर में भी किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है।

जुड़ने वाले नए फीचर्स

Mahindra XUV 300 new model में आपको काफी सारे एडवांस और आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इस आधुनिक फीचर्स के तहत कार में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी पानेरॉमिक्स सनरूफ, AI इंस्टॉलेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, और अमेजॉन अलेक्सा समेत कई प्रकार के अन्य नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: Mahindra Xuv 200 इलेक्ट्रिक अवतार को देखते ही लोग बोले, So Elegant So Beautiful just like a …

Mahindra XUV 300 new model इंजन पावर

जैसा कि ऊपर ही बताया गया है Mahindra XUV 300 new model का इंजन मौजूदा एसयूवी मॉडल के तरह ही हो सकता है। यानी कि इसमें आपको दो पेट्रोल इंजन, जो कि 1495cc और 1496cc का हो सकता है। इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है कि इस नए मॉडल में कार के फ्यूल कैपेसिटी को पहले के मुकाबले बढ़ा करके 55 लीटर का किया जा सकता है।

नए मॉडल की कीमत क्या होगी

फिलहाल, कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि महिंद्रा के नए XUV 300 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.20 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।