Splendor 150cc के फीचर्स ने किया Bajaj Pulsar 150 का चक्का जाम, कीमत भी है कम

hero-splendor-150cc

Hero Super Splendor 150: फिलहाल hero मोटर कंपनी के सभी बाइकों को भारतीय ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कंपनी भी अपने बाइकों के बिल्ड क्वालिटी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। पहले हीरो मोटर कंपनी की स्पोर्ट्स बाइक करिजमा को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता था, लेकिन अब इस लिस्ट में 150cc कि इंजन वाली एक और बाइक का नाम शामिल हो चुका है।

Hero Super Splendor 150 नाम से इस बाइक को फिलहाल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दे कि कंपनी कि यह बाइक पहले से ही भारतीय बाजार में मौजूद है, जो कि आपको 125cc में देखने को मिल जाती है।

हालांकि, इसको लेकर के कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द इस अपडेट को लेकर के कंपनी आधिकारिक जानकरी भी साझा करेगी। फिलहाल, सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद बाइक में आपको तमाम प्रकार के बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़े: Hero Super Splendor का नया मॉडल होगा लॉन्च, नए फीचर्स से होगी लैश

Hero Super Splendor 150 की इंजन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बाइक में सबसे पहले बदलाव इसके इंजन पावर को लेकर किया जा सकता है। यानी कि जहां बाइक में पहले 125cc का इंजन देखने को मिलाता था। वहीं, इस अपडेट के बाद यह बाइक लगभग 150cc के इंजन से लेस हो सकती है। इसी के साथ अब यह बाइक आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स में देखने को मिल सकता है, जो कि पहले 4 स्पीड गियर बॉक्स में था।

Hero Super Splendor 150 की फीचर्स

फिलहाल, सूत्रों के माध्यम से माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद बाइक में कुछ नए फीचर्स के नाम पर एवीएस सिस्टम, फ्युल गेज, USB मोबाइल चार्जर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, और स्टैंड इंडिकेटर शामिल हो सकता है।

Hero Super Splendor 150 की कीमत

Hero Super Splendor 150: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस नए अपडेट के बाद बाइक की कीमत भी पहले के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है। यानी कि अब यह बाइक आपको लगभग 95,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर देखने को मिल सकता है।

LATEST POSTS:-