Jeep Rubicon को चने चबवाने आ गई Thar 5 Door, कीमत इतनी पॉकेट मनी जितनी

Mahindra Thar 5 Door

Thar लवर्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है। आपको बता दें की भारत की वाहन निर्माता कंपनी Mahindra नए साल पर अपनी Mahindra Thar 5 Door को लॉन्च करने जा रही है। जी हां हाल में आई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी के सूत्रों ने ये जानकारी दी है की Thar 5 door की टेस्टिंग लास्ट फेज में चल रही है।

नए साल पर कंपनी ग्राहको के लिए तोहफा देने वाली है। वहीं दूसरी इस एसयूवी की तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहें है। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस बार आपको Thar में कमाल के फीचर्स मिलने वाले है। तो अगर आप भी इस एसयूवी को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इसकी सारी डिटेल्स देने वाले है।

Mahindra Thar 5 Door की कीमत

बात करें थार 5 डोर के कीमत की तो अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन ये माना जा रहा है की भारत में इसकी कीमत 20 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। हालांकि जब तक कंपनी कीमतों का खुलासा ना कर दें तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

ये भी पढ़े: Tesla का बाजा बजाने आ गई Mahindra Electric Scorpio, एक चार्ज में जाएगी 300km

Thar 5 Door में होंगे ये शानदार फीचर्स

Thar 5 Door

बता दें की इस बार कंपनी कुछ बड़ा करने वाली है। ताजा रिपोर्ट में यह दावा किया गया है की Mahindra थार को इस बार अमेरिकी फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी। वहीं दूसरी तरफ ऑटो एक्सपर्ट का कहना है की अगर Jeep Rubicon के तर्ज पर कंपनी कुछ नया करती है तो इससे Thar 5 Door का सेल तेजी से बढ़ेगा।

Thar 5 Door कब होगी लॉन्च

जानकारी के लिए बता दें की कंपनी के तरफ से अभी तक लॉन्चिंग डेट के तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक साल 2024 के शुरूआत में इस एसयूवी को कंपनी देश में लॉन्च करेगी।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।