Mahindra Thar 5 Door इस दिवाली पर होगी लॉन्च, यहां पढ़े डिटेल

mahindra-thar-5-door

Mahindra Thar 5 Door: भारतीय ग्राहकों की सबसे पसंदीदा चार पहिया वाहन निर्माता में से एक महिंद्रा मोटर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर के आ रहा है। दरअसल, कंपनी के थार को भारतीय ग्राहक काफी ज्यादा पसंद करते हैं और यही वजह है कि पिछले काफी समय से यह बात कही जा रही है कि महिंद्रा बहुत जल्द थार को 5 डोर के साथ लॉन्च करने वाली है। हालांकि अब तो महिंद्रा मोटर कंपनी ने भी आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि कर दी है कि बहुत जल्द Mahindra Thar आपको फाइव डोर के साथ देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं बल्कि कई बार इसे टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है।

फिलहाल, आधिकारिक तौर पर इसको (Mahindra Thar 5 Door) लेकर के ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस ऑफ रोडिंग कर को कुल चार वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। जिसमें आपको आठ अलग-अलग कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं। आगे की खबर में हम आपको इस ऑफ रोडिंग कार में आने वाली इंजन, फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

Mahindra Thar 5 Door की इंजन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस ऑफ रोडिंग कार में आपको सिर्फ एक डीजल इंजन ऑप्शन देखने को मिल सकता है। जो की 2184 सीसी का होने वाला है। इसी के साथ यह गाड़ी सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आ सकता है। बता दे, इसमें कुल पांच लोगों के बैठने की क्षमता है।

ये भी पढ़े: दिवाली पर धमाका मचाने आ रही नई Mahindra Bolero, कीमत मात्र..

Mahindra Thar 5 Door की माइलेज

माइलेज की बात की जाए तो महिंद्रा मोटर कंपनी के इस ऑफ रोडिंग कार में आपको लगभग 60 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया जा सकता है और इस फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ यह कार लगभग 12-14 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

Mahindra Thar 5 Door की फीचर्स

इस नए अपडेट के साथ है इसमें काफी सारे नए फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। जिसमें की 10 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और बॉस म्यूजिक सिस्टम जैसी तमाम चीजे देखने को मिल सकती है।

Mahindra Thar 5 Door की कीमत

कीमत की बात करें तो फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस कार को लगभग 15 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।