Komaki LY पर मिल रही है 21 हजार रुपये की छूट, मात्र 5 घंटे में ही…

komaki-ly

इलेक्ट्रिक स्कूटवेर खरीदने की सोच रहे कस्टमर्स के लिए आगी आने वाले कुछ महीने शानदार मौका लेकर आ सकते हैं, जी हाँ सभी कंपनियां अपने स्कूटर पर ऑफर लेकर आने वाली हैं। इन स्कूटर्स की परफॉरमेंस भी तगड़ी है और कीमत तो कम होने वाली है, ऐसे ही एक ऑफर की शुरुआत हो चुकी है Komaki के इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ। कंपनी ने अपने एक स्कूटर पर तगड़ा डिस्काउंट देने का ऐलान किया है, इस स्कूटर के स्पेसिफिकेशन कीमत के हिसाब से सही माने जा रहे हैं।

Komaki ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर LY की कीमत में कटौती की है, ये कटौती छोटी नहीं है। आधिकारिक तौर पर सामने आई जानकारी के मुताबिक इस स्कूटर की कीमत में 21 हजार रुपये की कमी हुई है, ये ऑफर वाकई बहुत बड़ा है। 1.34 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत अब 1.13 लाख रुपये हो चुकी है, नई कीमत के बारे में और जानकारी के लिए आप कोमाकी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जा सकते हैं।

ऑफर के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक इसका लाभ दिवाली तक उठा सकते हैं, यानी की अभी आपके पास काफी समय है कम से कम कीमत में LY इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का। कंपनी के एक अधिकारी के मुताबिक स्कूटर पर इतनी बड़ी छूट देने का केवल एक मकसद है और वो ये की इसे बड़े स्तर तक लेकर जाया जाये और बिक्री को बूस्ट किया जा सके। एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले महीने की सेल्स रिपोर्ट में कंपनी को अच्छी ग्रोथ देखने को मिली है, जिसे आगे भी जारी रखने के लिए इस ऑफर को पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें: नए लुक के साथ तहलका मचाने आ रही है Maruti Suzuki WagonR, कीमत पहले से कम

60kmph की टॉप स्पीड के साथ आने वाले इस स्कूटर में 80km तक की रेंज देने की क्षमता है, स्कूटर को चार्ज होने में 4 से 5 घण्टे का समय लगता है। अगर आप डबल बैटरी का चयन करते हैं तो इसके साथ रेंज भी डबल होने वाली है। अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्कूटर के दोनों टायर्स में ड्रम ब्रेक दिया गया है, इसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी मिल जाता है। डिजिटल इंस्ट्रुंमेंट क्लस्टर के साथ कुछ बेसिक फीचर्स का सपोर्ट मिलता है, इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, बैटरी चार्जिंग इंडिकेटर, रेंज इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर के अलावा और भी कई खूबियां मिलने वाली हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।