दिवाली पर धमाका मचाने आ रही नई Mahindra Bolero, कीमत मात्र..

mahindra-bolero-2024

Mahindra Bolero 2024: महिंद्रा मोटर कंपनी के तरफ से भारतीय ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों का मानना है कि महिंद्रा अपनी एक नए एसयूवी पर काम कर रहा है। और माना जा रहा है कि यह नई एसयूवी कोई और नहीं बल्कि कंपनी की मौजूदा  Bolero की अपडेट वर्जन हो सकती है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसमें आपको तमाम तरीके के नए और एडवांस फीचर देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, कंपनी के तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। यह सभी जानकारियां कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के माध्यम से ही बताई जा रही है।

फिलहाल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि कंपनी इस नए मॉडल (Mahindra Bolero 2024) को टोटल 10 वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। जिसमें आपको 5 अलग-अलग कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है। और इसी के साथ आपको इस नए एसयूवी में आपको काफी सारी नई-नई चीजे देखने को मिल सकती है। आगे हम आपको इसमें आने वाले इंजन पावर, फीचर्स, माइलेज और कीमत समेत अन्य चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Mahindra Bolero 2024 की इंजन

फिलहाल, सूत्रों के माध्यम से बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस एसयूवी को सिर्फ एक डीजल इंजन के साथ लॉन्च कर सकता है। जो कि 1498 cc के इंजन से लैस हो सकता है। वहीं, इस नए अपडेट के साथ यह एसयूवी आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़े: Mahindra Scorpio N का इलेक्ट्रिक अवतार देख, लड़कियों ने बोला I❤️

Mahindra Bolero 2024 की माइलेज

माइलेज की बात की जाए तो मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसका माइलेज थोड़ी कम हो सकता है। यानी कि मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा बताया जा रहा है कि यह एसयूवी लगभग 16 से 17 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम हो सकता है। और इसमें आपको लगभग 60 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

Mahindra Bolero 2024 के नए फीचर्स

कुछ नए फीचर्स के मद्देनजर इस एसयूवी में महिंद्रा आपको सनरूफ, सोनी म्यूजिक सिस्टम,10 इंच टच स्क्रीन डिस्पले जैसी चीजें दे सकता है।

Mahindra Bolero 2024 की कीमत

इस एसयूवी में काफी सारे नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं, इसीलिए इसकी कीमत भी मौजूद मॉडल के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है। फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 12 लाख रुपए से शुरू हो सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।