पैसा है तो बड़ी-बड़ी बाते आ गई 25 लाख वाली Scorpio Classic Black Edition, नए फीचर्स..

mahindra-scorpio-black-edition

युवाओं द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली एसयूवी Mahindra Scorpio का जल्द ही नया वैरिएंट लॉन्च होने वाला है। जी हां आपको बता दें की देश की कार निर्माता कंपनी Mahindra अपनी नई Scorpio Classic Black Edition पर काम कर रही है। जानकारी के लिए बता दें की इस एसयूवी में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाला है। तो अगर आप भी इस Scorpio Black Edition को खरीदना चाहते है तो आज हम आपको इस एसयूवी की सारी डिटेल्स देने वाले है।

Scorpio Classic Black Edition कीमत

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस नए Scorpio Classic Black Edition की कीमत 20 लाख से 25 लाख के बीच हो सकती है। हालांकि कंपनी के तरफ से कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Scorpio Black Editon कब होगी लॉन्च

इस एसयूवी के लॉन्चिंग को लेकर कोई डेट सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो साल 2024 में इस एसयूवी को Mahindra पेश कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ इस बार की Mahindra Scorpio Classic Black Edition में सेफ्टी के कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़े: Top 3 Scooter: इन तीन स्कूटर ने मारी ली बाजी, देखने पर ही लगा की

Mahindra Scorpio Classic में क्या होगा खास

सबसे पहले नाम से ही जाहिर है की ये एसयूवी पूरी तरह से ब्लैक कलर में होगी। लेकिन इसके साथ कंपनी कई सारे नए पेंट का इस्तमाल पर Scorpio को Monster लुक देना का प्रयास कर रही है। वहीं नई Scorpio में पहले के मुकाबले बड़े एलॉव दिए जाएगे जिसपर आपको लाला रंग से Black Edition लिखा हुआ मिलेगा। वहीं फ्रंट फैंडर्स में The Real Beast का बैजिंग भी देखने को मिलने वाला है।

Classic Black Edition के लॉन्च से इन कारों के सेल्स पर होगा असर

बता दें की Scorpio Classic Black Edition के लॉन्च से Toyota Innova, Tata Safari जैसी कारों के सेल्स पर असर पड़ेगा। हालांकि जबतक ये एसयूवी लॉन्च नहीं हो जाती है तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।