Maruti Hustler इस नए फीचर के साथ होगी लॉन्च, साथ ही 30 का देगी माइलेज

maruti-hustler

Maruti Suzuki जल्द ही अपनी नई कार Maruti Hustler को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस कार को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार रिपोर्ट सामने आ रही थी। लेकिन हाल ही में आई एक ऑटो रिपोर्ट में यह दावा किया गया है की कंपनी इस कार को साल के अंत में लॉन्च करेगी।

वहीं दूसरी तरफ ये भी माना जा रहा है की इसके लॉन्च होते ही भारत में Maruti Suzuki Alto के प्रोडकशन को रोक देगी। सरल शब्दों में कहे तो Maruti Hustler Alto की रिप्लेसमेंट हो सकती है। हालांकि कंपनी के तरफ से इस कार को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। तो अगर आप भी इस कार के खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको सारी डिटेल देने वाले है।

Maruti Hustler का इंजन कैसा होगा

आपके जानकारी के लिए बता दें की इस कार को जापान में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है। जहां इसमें कंपनी द्वारा 660cc का इंजन दिया गया है। हालांकि भारत में इसके इंजन को लेकर अपग्रेड मिलेगा या नहीं ये अभी कहना मुश्किल है। लेकिन जैसे ही Hustler के इंजन को लेकर कोई नई रिपोर्ट सामने आएगी। हम आप पाठको तक जरूर शेयर करेगे।

Maruti Hustler फीचर्स

फीचर्स के मामले में ये कार भारत के Premium Cars को टक्कर देगी। जी हां आपको बता दें बेहद ही कम कीमत में आपको इस कार में Sunroof, ABS, पावर विंडो, जैसे फीचर्स मिलेंगे।

ये भी पढ़े: अपनी ही Alto की बैंड बजाने आ गई Maruti Hustler, फीचर्स होंगे लाजवाब

Maruti Hustler माइलेज में होगी सबसे आगे

इस कार में आपको माइलेज भी कमाल का मिलेने वाला है। बता दें की जो कार जापान में hustler के नाम से लॉन्च हुई है वो 29 से 30 का माइलेज देने में सक्षम है। लेकिन अगर भारत में इस कार को अपग्रेड इंजन के साथ किया जाता है तो माइलेज ज्यादा या कम हो सकता है।

Hustler भारत में कब होगी लॉन्च

इस कार के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई डेट सामने नहीं आई है। लेकिन ये माना जा रहा है की इस कार को कंपनी साल 2025 में लॉन्च करेगी। तो अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते है तो आपको अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।