दंगल कारने आ गई नई Mahindra Xuv700 new model, फीचर्स छोड़ो कीमत है बेहद कम

Mahindra Xuv700

Mahindra XUV 700 New: महिंद्रा मोटर कंपनी की एसयूवी को भारतीय ग्राहक काफी पसंद करते हैं और कंपनी भी समय-समय पर अपने एसयूवी को अपडेट करके ग्राहकों के पसंद का ख्याल रखती है। वैसे तो महिंद्रा मोटर कंपनी की सबसे ज्यादा स्कॉर्पियो और बोलेरो ही खरीदी जाती है लेकिन जब से कंपनी ने अपने XUV 700 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है तब से ग्राहकों की नजर में महिंद्रा की एक अलग इमेज बन चुकी है। दरअसल, XUV 700 से पहले कंपनी सिर्फ अपने एसयूवी के इंजन पावर पर ध्यान देती थी लेकिन इस एसयूवी में आपको काफी सारी चीजे देखने को मिल जाती है। जिसमें इसके आधुनिक फीचर्स, नए लुक और तगड़े इंजन तक शामिल है।

हाल फिलहाल कंपनी के कई सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि महिंद्रा अपने इस एसयूवी (Mahindra XUV 700 New) को अब नए वेरिएंट में लॉन्च करने पर विचार कर रहा है। माना जा रहा है कि इस नए वेरिएंट में तमाम तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि इसके मॉडल में किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है और ना ही इसके इंजन पावर में किसी प्रकार का कोई बदलाव किया जा सकता है। सिर्फ और सिर्फ इसे इसके फीचर्स को लेकर के अपडेट करने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़े: दिवाली पर Mahindra ने दिया तोहफा, लॉन्च की नई Suv Mahindra Sports V

कौन-कौन से नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं

फिलहाल कंपनी के सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि महिंद्रा मोटर कंपनी अपने इस नए एसयूवी के इस वेरिएंट में आपको बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, बॉस म्यूजिक, सिस्टम वेंटीलेटर सीड्स, ऑटोमेटिक डोर लॉक, 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, और स्टीयरिंग व्हील जैसे तमाम नए और आधुनिक फीचर्स जोड़ सकती है।

इंजन पावर कैसा होगा

कंपनी के इस नए एसयूवी में आपको महज डीजल इंजन ऑप्शन देखने को मिल सकता है। जो कि 2198cc के इंजन पावर से लैस हो सकता है। वहीं, इस एसयूवी में आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ड्राइविंग विकल्प दिया जा सकता है।

इसकी कीमत क्या होगी

फिलहाल, इसके कीमत को लेकर के किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दिया गया है। लेकिन सूत्रों का मानना है कि कंपनी के इस नए एसयूवी के नए वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत लगभग 13 लाख रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।