Mahindra नए साल पर लॉन्च करेगी Marazzo Black, जानें कितनी होगी कीमत

mahindra-marazzo-black

Mahindra Marazzo Back: लगभग तीन-चार साल पहले महिंद्रा मोटर कंपनी ने टोयोटा इनोवा और मारुति सुजुकी अर्टिगा को तगड़ी टक्कर देने के लिए अपनी Marazzo को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। लेकिन कंपनी ने जैसा सोचा वैसा बिलकुल नहीं हुआ और भारतीय ग्राहकों ने इस गाड़ी को पसंद नहीं किया। फिर काफी समय बाद कंपनी ने अपने इस muv को बंद कर दिया लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंपनी दोबारा से अपने इस muv (Mahindra Marazzo Back) को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट में आपको यह गाड़ी एक नए अवतार में देखने को मिल सकता है और इसका सीधा मुकाबला टोयोटा इनोवा से हो सकता है।

आपको बता दे की महिंद्रा मोटर कंपनी ने इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है। यह सारी बातें मीडिया रिपोर्ट्स और कंपनी के सूत्रों द्वारा कही जा रही है। कंपनी के इस नए marazoo में आपको तमाम तरीके के बदलाव देखने को मिल सकते हैं। वैसे तो कहा जा रहा है कि इसके मॉडल से लेकर के इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर तमाम जगह आपको बदलाव देखने को मिल सकता है। खास करके इसमें तमाम प्रकार के नए फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं।

Mahindra Marazzo Back की इंजन

फिलहाल कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि महिंद्रा के इस गाड़ी में आपको सिर्फ एक डीजल इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है। जो कि 1657cc का हो सकता है। और यह muv आपको चार सिलेंडर में देखने को मिल सकता है। जिसमें कुल आठ लोगों के बैठने की क्षमता हो सकती है।

ये भी पढ़े: Mahindra ARJUN NOVO 605 DI–i-4WD बना भारतीय किसान की पहली पसंद! भीड़ लगने जा रही है

Mahindra Marazzo Back की माइलेज

माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है कि महिंद्रा मोटर कंपनी की यह गाड़ी भारतीय सड़कों पर लगभग 12 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज दे सकती है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी लगभग 60 लीटर की हो सकती है। आपको बता दे कि इसकी माइलेज सड़को पर भी निर्भर कर सकता है। यानी कि प्लेन रोड पर यह गाड़ी लगभग 18 किलोमीटर तक की माइलेज दे सकती है।

Mahindra Marazzo Back की कीमत

वहीं, सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इस muv को कंपनी लगभग 10.40 lakh रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।