OMFO! आ गई रे बाबा KUV 300, फीचर्स देख लोग बोले ई हुआ न बात

Mahindra KUV 300: महिंद्रा मोटर कंपनी बहुत जल्द अपने KUV 300 के नए मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है। हालांकि अभी तक इसको लेकर के आधिकारिक तौर पर महिंद्रा मोटर कंपनी ने कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन कंपनी के कई सूत्रों द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि महिंद्रा इसके नए वेरिएंट पर काम कर रहा है। जिसे वह साल 2024 में लॉन्च कर सकता है। बताया जा रहा है कि इस नए अपडेट के साथ इस मिनी एसयूवी कार में आपको तमाम तरीके की नई चीजे देखने को मिल सकती है। फिलहाल, इसके मॉडल में किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है। हालांकि इसके बैक फ्रंट में थोड़ी बहुत नई चीजे जरूर जोड़ी जा सकती है।

फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको इस नए अपडेट में होने वाले तमाम बदलाव के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के माध्यम से बताया जा रहा है। जिसमें हम Mahindra KUV 300 में आने वाले इंजन पावर, फीचर्स, माइलेज और कीमत के बारे में बताएंगे। आपको बता दे कि फिलहाल कयास लगाया जा रहा है कि इस मिनी एसयूवी कार के कुल 8 वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें आपको टोटल 10 कलर ऑप्शन भी देखने को मिल सकता है।

Mahindra KUV 300 का इंजन

इस नए अपडेट के बाद महिंद्रा मोटर कंपनी के कार में आपको एक पेट्रोल इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है। जो कि 1497 cc का हो सकता है। इसी के साथ यह कार आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है। जिसका बूट स्पेस लगभग 250 लीटर का हो सकता है।

ये भी पढ़े: दिवाली पर Mahindra ने दिया तोहफा, लॉन्च की नई Suv Mahindra Sports V

Mahindra KUV 300 की माइलेज

फिलहाल, इसके माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है कि भारतीय सड़कों पर यह कार पेट्रोल इंजन के साथ लगभग 16 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Mahindra KUV 300 की फीचर्स

इस नए अपडेट के बाद इस मिनी एसयूवी में आपको सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स, म्यूजिक सिस्टम, एसी वेंट्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे तमाम नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Mahindra KUV 300 की कीमत

फिलहाल इसके कीमत को लेकर के सूत्रों का मानना है कि Mahindra KUV 300 के नए मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 8 लाख रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।