दिवाली पर Mahindra ने दिया तोहफा, लॉन्च की नई Suv Mahindra Sports V

mahindra-sports-v

Mahindra Sports V: भारतीय मूल चार पहिया वाहन निर्माता, महिंद्रा एक नए एसयूवी के साथ मार्केट में धमाकेदार एंट्री मारने को तैयार है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि महिंद्रा मोटर कंपनी के एक नए एसयूवी का लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, वायरल हो रहे एसयूवी का आधिकारिक नाम अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट का मानना है कि इस एसयूवी को Mahindra Sports V के नाम से मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

माना जा रहा है कि कंपनी के इस एसयूवी में काफी सारे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो कि सिर्फ और सिर्फ लग्जरियस कारों में किया जाता है। दूसरे शब्दों में कहे तो यह एक लग्जरी कार हो सकती है। इसके साथ ही कंपनी के सूत्रों का यह भी मानना है कि इसे लगभग 21 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। जिसके आपको कुल 2 वेरिएंट और 5 कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं।

Mahindra Sports V का डिजाइन

माना जा रहा है कि महिंद्रा मोटर कंपनी के इस एसयूवी का डिजाइन काफी क्लासिक हो सकता है और इसमें तमाम प्रकार के एडवांस पार्ट्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसे एक अलग प्लेटफार्म पर डिजाइन किया जा रहा है। बता दें, इसका डिजाइन कंपनी के मौजूद SUVs से पूरा अलग हो सकता है।

ये भी पढ़े: Tesla का बाजा बजाने आ गई Mahindra Electric Scorpio, एक चार्ज में जाएगी 300km

Mahindra Sports V का इंजन

कंपनी के सूत्रों की मानें तो महिंद्रा के  इस एसयूवी में आपको सिर्फ एक डीजल इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है, जो कि 2120 cc के पावर से लेस हो सकता है। आगे यह भी कहा जा रहा है कि यह एसयूवी ड्राइविंग मोड और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन जैसे तमाम नए फीचर्स से भी लेस हो सकता है।

Mahindra Sports V का फीचर्स

Mahindra Sports V में आपको तमाम तरीके के आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जिसमें पैनोरमिक सनरूफ, म्यूजिक सिस्टम, ड्राइविंग मोड, सेफ्टी टिप्स, टच स्क्रीन डिस्प्ले, और वेंटिलेटेड सीट्स शामिल हैं।

Mahindra Sports V की कीमत

इसके कीमत की बात की जाए तो फिलहाल सूत्रों के द्वारा माना जा रहा है कि महिंद्रा इस एसयूवी को लगभग 21 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।